व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी संकेतक के तनाव


बेस्ट फॉरेक्स ईए 8217 और इंडिकेटर सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ईए 8217 और संकेतक मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए हमारे सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ईए 8217 और इंडिकेटर का एक्सप्लोर करें और डाउनलोड करें। विदेशी मुद्रा ईए रोबोटों के साथ व्यापार करने के लिए नए अभिनव तरीके का प्रयास करें चुनें और हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले कई लाभदायक ईए 8217 से विदेशी मुद्रा ईए डाउनलोड करें। हमारी वेबसाइट विदेशी मुद्रा ईए 8217 और सूचक दोनों को एक साथ प्रदान करते हैं, इसलिए सभी प्रकार के निवेशकों को कुछ ऐसा मिल सकता है जो अपनी व्यापारिक शैली को अच्छी तरह से फिट कर लेता है हम अपने कोडिंग अनुभव को उन सभी लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं, जो कोड नहीं कर सकते हैं, लेकिन स्वचालित व्यापार की रुचि रखते हैं और पेशेवर सॉफ्टवेयर प्राप्त करना चाहते हैं । हम आपको हमारे अद्वितीय विदेशी मुद्रा स्वचालित सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग रोबोट को नए अभिनव और स्वचालित तरीके से विदेशी मुद्रा बाजारों पर पैसा कमाने के लिए एक महान अवसर प्रदान करेंगे। हमारे उत्पादों का कोई अन्य डेवलपर या वेबसाइट से कॉपी नहीं है। हमारे एमटी 4 प्लेटफार्म के लिए 6 साल का अनुभव प्रोग्रामिंग रोबोट है और हमारे सभी उत्पादों का परीक्षण समय होता है और हमेशा अच्छे परिणाम दिखाता है। हमारे सबसे लोकप्रिय वर्गों की जांच करें सफल विदेशी मुद्रा व्यापार का मुख्य विचार अच्छा पैसा प्रबंधन और गणित है। हमारे विचारों को ध्यान से चयनित गणितीय फ़ार्मुलों और संभावनाओं पर आधारित है, जीत और हानि की गणना के 8217। चूंकि कंप्यूटर के पास मानव कारक नहीं है, इसलिए वह निर्णय लेने का निर्णय लेता है और वह उन निर्णयों का ध्यान रखता है जिन्हें सफलतापूर्वक व्यापार करने की आवश्यकता होती है। सभी ट्रेडों और प्रवेश स्तरों की देखभाल के साथ गणना की जाती है, तभी जब एक अच्छा मौका ईए बाजार में तुरंत प्रवेश करती है हम 8211 के जोखिम को नियंत्रित करने के हमारे अद्वितीय तरीके का उपयोग करते हैं जब ऑटो ट्रेडिंग। यदि आप छोटे टुकड़ों से चाहते हैं तो सिस्टम बहुत आकार बढ़ा सकता है, लेकिन उपयोगकर्ता को कुल स्टॉप-लॉस के खाते पर पूर्ण नियंत्रण छोड़ देता है। यदि आप असुरक्षित महसूस करते हैं तो आप हमेशा बहुत सारे आकार के साथ तंत्र और व्यापार को बढ़ा सकते हैं। चूंकि हमारे प्रवेश बिंदु सटीक और पर्याप्त हैं, इसलिए आप अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। और शायद परीक्षण या व्यापार रहते समय कुछ बेहतर सेटिंग्स भी मिलें। हमारे सॉफ्टवेयर का हर संस्करण किसी भी समय सीमा और किसी भी मुद्रा जोड़े के साथ ही स्टॉक, धातु आदि के साथ व्यापार करने में सक्षम है। हमारे सभी रोबोट मैजिक नंबर के द्वारा अलग-अलग समय में एक से अधिक जोड़े व्यापार कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर में विशेष मेमोरी सिस्टम है जो मेमोरी फाइल बनाता है और ट्रेडिंग प्रक्रिया को लॉग करता है, इसलिए प्लेटफ़ॉर्म क्रैश होने या कनेक्शन खो जाने के मामले में आप कभी भी अपना ट्रेडिंग चक्र नहीं खोते। इस तरह आप और भी सुरक्षित व्यापार करते हैं। हम अपने सॉफ़्टवेयर के लिए कई संस्करण उपलब्ध कराएंगे, जिनसे आप अपनी आवश्यकताओं को सबसे अच्छी तरह से फिट कर सकते हैं, या आप बस उन सभी को आज़मा सकते हैं। उनमें से सभी के पास स्मार्ट मनी प्रबंधन नियंत्रण प्रणाली है, इसलिए आपको धन प्रबंधन के बारे में अपने स्वयं की गणना करना है। सॉफ़्टवेयर काम करते हैं और जिस तरह से आप चाहते हैं, व्यापार करें, अगर आप अधिक से अधिक उत्पाद खरीदने पर पैसे बचाने के लिए चाहते हैं तो हमारे प्रचार पेज पर जाएं। एक उपयोगकर्ता के रूप में आप हमारे सॉफ्टवेयर को नए विचारों से सुधारने में भी मदद कर सकते हैं या यहां तक ​​कि अपना अनूठा ईए प्राप्त करें हम आपकी ओर से कोई भी प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहते हैं। कृपया नए विचारों का परीक्षण और साझा करें, जिनका उपयोग कुछ नए सुधार संस्करणों को जारी करने के लिए बाद में किया जा सकता है। हम अपने स्वयं के अनुरोध द्वारा एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए अद्वितीय ईए या संकेतक भी विकसित कर सकते हैं (कृपया हमसे संपर्क करें यदि आप अपनी प्रविष्टि और एमएम नियमों के आधार पर अपना खुद का उत्पाद बनाना चाहते हैं) मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ईए 8217 और इंडिकेटर एफएक्सशेयरोबोट्स के साथ खुश ट्रेडिंग आप हमारे साथ सुरक्षित हैं इंडिकेटर प्रशिक्षण प्रीमियम वीडियो त्वरित शुरुआत वीडियो आरंभ करना मार्गदर्शिका व्यापार पैटर्न लाइब्रेरी व्यापार प्रक्रिया मानचित्र गुप्त विदेशी मुद्रा 4.2 फॉर्मूला ट्रेडिंग उदाहरण (ब्लॉग) मूल्य निर्धारण amp योजनाएं आरंभ करें फास्ट अपग्रेड प्लान्स एम्प ऑफरिंग ट्रेडिंग ब्लॉग अकसर किये गए सवाल पार्टनर्स सामान्य प्रश्न NinjaTrader व्यापार प्लेटफ़ॉर्म निंजा ट्रेडर व्यापार ब्रोकरेज Kinetick व्यापार समर्थन विदेशी मुद्रा scalping और विदेशी मुद्रा व्यापार अप्रत्याशित और निराशा होती जब तक मैं इतनी मेहनत की कोशिश बंद कर दिया, और एक उच्च संभावना, कम तनाव, तार्किक व्यापार विधि का उपयोग शुरू कर दिया। दर्द चला गया है। मज़ा स्थिर है quot आप विदेशी मुद्रा और फ्यूचर्स व्यापार कर सकते हैं उसी तरह से आपको लगता है कि एक लॉजिकल प्रोसेस ओरिएंटेड में, कोई गड़बड़ी, उच्च संभावना, कम तनाव, लगातार लाभप्रद ट्रेडिंग रणनीति बस कुछ ही मिनटों में, आप सीख सकते हैं कि तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतकों का फायदा उठाने के लिए आप अन्य व्यापारियों के ऊपर एक विशिष्ट लाभ दे सकते हैं और आप सभी विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे संघर्षों से मुक्त हो सकते हैं, और आप जानते विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं आप बन सकते हैं। अपने और पुराने तरीकों से कुश्ती करना बंद करें, और लगातार, इन-एंड-आउट, निम्न-तनाव, उच्च संभावना वाले ट्रेडों को जीतना शुरू करें जो लगातार लाभदायक होते हैं पर क्लिक करें। पर क्लिक करें। हां एक और विजेता Theres ज्यादा नहीं है कि विदेशी मुद्रा व्यापार में लगातार लाभप्रदता की भावना से तुलना करता है। दुर्भाग्य से ज्यादातर लोगों के लिए, यह आसान नहीं आया है और, मेरे अनुभव से, अधिक तर्कसंगत और प्रक्रिया उन्मुख सोचता है, जितना अधिक कठिन हो सकता है। मैंने उस कीमत को लंबे, लंबे समय के लिए भुगतान किया मैंने अपने सभी तार्किक तरीके से सोचने के लिए सभी तरीकों को लागू करने की कोशिश की। न केवल यह मेरे लिए काम नहीं किया, यह अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक था यह मेरी आत्मा सूखा मुझे भी आश्चर्य हुआ कि क्या मैं बिल्कुल भी विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकता हूं। और, मैं उस अजीब रास्ते को भी नीचे चला गया जो सोच रहा था कि क्या मैं व्यापार के लिए काफी चालाक था। ऐसा लगता है कि जब भी मैंने मदद के लिए पूछा, या उन्नत प्रशिक्षण के लिए भुगतान किया, मैंने एक ही बात को और अधिक सुना। उसने मुझे जो कुछ देखा था, उससे मुझे समझ में आ गया, लेकिन किसी तरह अब भी ऐसा महसूस हुआ कि कुछ गलत था। क्या आपने इसे हर जगह कोंटेफ़ेन्क्स लैंडक्वाट में सुना है आप जानते हैं, आप तार्किक, बाएं-ब्रेन लोगों को अक्सर कठिन समय व्यापार होता है। इंजीनियरों, डेवलपर्स, तकनीशियनों, यहां तक ​​कि प्लंबर भी किसी को भी जो काम के अपने लाइन में एक प्रक्रिया का पालन करने के लिए इस्तेमाल किया। वे हमेशा संघर्ष करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार विज्ञान की तुलना में अधिक कला है यह कुछ लोगों के लिए सच हो सकता है, लेकिन मैं इसके साथ संघर्ष किया। यह सिर्फ मुझे लगता है कि यदि विज्ञानवादी दावे के मुकाबले यह कला पूरी तरह से सही थी, तो मेरा तार्किक मस्तिष्क ने कहा कि सभी गणित, सभी आंकड़े, सभी संकेतक, सभी चार्ट पैटर्न फ़िब लाइनें, प्रवृत्ति लाइनें गणित और तर्क पर आधारित सब कुछ वास्तव में कभी भी विदेशी मुद्रा बाजार में लगातार काम करने वाला नहीं था ये चीजें कला से कहीं अधिक विज्ञान हैं वे अभी तक नहीं हैं, मैंने देखा कि इन चीजों को लगातार अन्य व्यापारियों, खासकर मेरे कोच और आकाओं के लिए काम करते हैं। लेकिन वे लगातार मेरे लिए काम नहीं किया क्या था (ओह मेरी) भाग्य एक कारक था मैं सिर्फ अशुभ था I was dumb I was stubborn क्या मैं बहुत मुश्किल कोशिश कर रहा था क्या मैं कुछ मनोवैज्ञानिक hangups पर छू रहा था हाँ। हां ऊपर सभी के लिए हाँ तथा। नहीं, ऊपर के अधिकांश में। तो, आप जानते हैं कि मैंने क्या किया वही किया जो आप करेंगे। विदेशी मुद्रा को व्यापार करने का एक तार्किक तरीका होना जरूरी है मुझे इसे ढूंढना था और न केवल मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करने का एक रास्ता खोजना चाहता था, मुझे वस्तुओं के बाजारों में और विशेष रूप से मुद्राओं पर वायदा के साथ काम करने का एक तरीका भी था। मैंने जो प्रयोग किया, वह मेरे प्रश्नोत्तर प्रश्नों में प्रतीत हुआ और फॉरेक्स व्यापार करने के लिए एक नया तरीका बनाने के लिए मेरी सभी तार्किक सोच और विश्लेषण कौशल पर ध्यान केंद्रित किया। मुझे किसी और के अलावा किसी और के लिए काम करना नहीं था यह सिर्फ कुछ ऐसी चीज थी जिसे मैं समझता हूं और एक शैली को दोहरा सकता हूं जो मुझे मेरे चार्ट पर इंतजार करने, विश्लेषण करने, डूडल और रेखा खींचने की आवश्यकता नहीं है, कोई शून्य के संकेत की तुलना में शून्य संकेतों की तुलना में अधिक विज्ञान, उच्च संभावना कम जोखिम वाले, तेजी से और आउट ट्रेडों की भविष्यवाणी करने के बिना, मुझे बिना सीमा के आदेश की उम्मीद करनी पड़ती है और अप्रत्याशित रूप से रिवर्स होने से पहले लाभ मिल जाता है (जब तक मैं दूर नहीं होता), कोई शोध नहीं, शून्य अध्ययन पद्धति, किसी भी समझ की आवश्यकता नहीं है जब भी मैं बाज़ार में कुछ समय के लिए बाज़ार की गतिविधियों को लगातार फायदेमंद मज़ेदार बनाता हूं, तो मुझे पता था कि क्या मैं व्यापार प्रणाली, एक योजना, एक प्रक्रिया, इन विशेषताओं के साथ बना सकता हूं। मैं सफलतापूर्वक इस तरह से व्यापार कर सकता हूँ, दिन बाद, और फिर मैं वास्तव में चाहता था जीवन बना सकता है शायद यह भी बेहतर, इसके कुछ मैं कर सकता था कि कोई भी मुझ से दूर नहीं ले सकता है कोई छंटनी नहीं कोई कायरता मालिक नहीं कोई भौंकने वाला ग्राहक नहीं बस मुझे, मेरा व्यापार, और मेरी सफलता यह थोड़ी देर ली, लेकिन इम उस जीवन को जीता। अब मैं अपने समाधान को अपने साथ साझा करना चाहता हूं। तार्किक विदेशी मुद्रा ने मेरे व्यापार को सरल किया है, और मुझे लगातार लाभदायक बना देता है। कोई तनाव नहीं के साथ मैं हर रोज लगातार लाभदायक होने के लिए क्या करता हूं, तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है यह एक रूपरेखा को परिभाषित करता है जो विशेष रूप से बताता है कि सेटअप में क्या दिखना है, और सिग्नल की व्याख्या कैसे करें, और किस कार्रवाई की जाए सरल शब्दों में, तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक परिशोधित स्केलिंग तकनीक है, लेकिन यह नियमित विदेशी मुद्रा स्केलिंग से ज्यादा है, जिसे आप अन्य स्थानों पर देखते हैं। तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का एक अलग दृष्टिकोण है, और तनाव उत्पन्न नहीं करता, और न ही आपके मस्तिष्क से बहुत अधिक आवश्यकता होती है इसके सीखना आसान है, और व्यापार के लिए आसान है, और, अच्छी तरह से मज़ेदार उदाहरण तार्किक विदेशी मुद्रा ढांकना बड़ा करने के लिए क्लिक करें तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक आपको बाजार के सभी प्रकार के संकेतकों और तरीकों से एक विशिष्ट तरीके से उद्धृत करते हैं। वे बाजार का प्रवाह आपको बाहर चीख देते हैं वे आपका ध्यान आकर्षित करते हैं और आपको एक विशिष्ट, अल्पावधि, उच्च संभावना व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देते हैं। कभी कभी इसकी एक खोपड़ी कभी कभी इसकी अधिक। लेकिन, यह हमेशा एक आसान विकल्प है क्या करना है पता करने के लिए ज़रूर, अनुभव आपके कार्यों को परिष्कृत करने में मदद करता है, बस किसी कौशल के साथ। लेकिन, यहां तक ​​कि थोड़े समय के अभ्यास के साथ, आप देखेंगे कि तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का व्यापार कितना आसान है। हमारे ऑनलाइन प्रशिक्षण वीडियो आपको लगभग 2 घंटों में, गहन तरीके से देखते हैं कि तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक कैसे कार्य करते हैं, उन्हें कैसे व्याख्या करते हैं, और कार्रवाई कैसे करें फिर, उन व्यापारियों के लिए जो विदेशी मुद्रा लाभ और लगातार व्यापार करने की अधिक उन्नत क्षमता चाहते हैं, हम निजी और निजीकृत विदेशी मुद्रा सलाह प्रदान करते हैं। तुम समझदार हो। यह आपको शुरू करने के लिए लंबे समय तक नहीं ले जाएगा आप पूरी तरह से तैयार हो सकते हैं, कम समय में, व्यापार करने के लिए आप हमेशा व्यापार करना चाहते थे: लाभ और हताशा या तनाव के बिना बेशक, यह आपके प्रयास, आपकी वचनबद्धता, आपके व्यक्तित्व और कई अन्य चीजों पर निर्भर करता है, और यहां तक ​​कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं, इसके बारे में मार्गदर्शन करने के लिए यहां मौजूद है। आप के माध्यम से किया गया है के माध्यम से किया गया, तार्किक विदेशी मुद्रा में अन्य पक्षों को देखते हुए। और आपको सोचने के पुराने तरीकों से संक्रमण को बनाने के सर्वोत्तम तरीके दिखा सकते हैं, मज़ेदार व्यापार का एक नया तरीका, जिस तरह से आप लगातार फायदेमंद फॉरेक्स स्क्रैपर और व्यापारी बन सकते हैं तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक वे क्या कर रहे हैं की एक त्वरित अवलोकन। और वे आपके लिए क्या करते हैं तार्किक विदेशी मुद्रा गतिविधिट्रेट हम बाजारों के सक्रिय होने पर केवल व्यापार करना चाहते हैं। आप किसी भी संदेह के बिना, पता कर सकते हैं कि बाजारों में पर्याप्त व्यापारिक गतिविधियां हैं जहां आप अंदर और बाहर निकलने के लिए अनुमति देते हैं, या यदि आपको अपने व्यापार के विकास के लिए प्रतीक्षा करने के लिए बहुत धीमा होना है। हम सक्रिय बाजारों में व्यापार करना पसंद करते हैं तार्किक विदेशी मुद्रा गतिविधि में एक स्पष्ट, विशिष्ट पैटर्न है जो यह दर्शाता है। तार्किक विदेशी मुद्रा फ्लो ट्रेडेड विदेशी मुद्रा व्यापार में, और इसके बारे में और कुछ भी, प्रवाहकत्त्व के साथ कोटा के लिए सबसे अच्छा है तार्किक विदेशी मुद्रा प्रवाह तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का केंद्र है एक नज़र में, आप बाजार के प्रवाह को बता सकते हैं, और जान सकते हैं कि किस तरह के व्यापार उच्च संभावनाएं हैं, और किन पक्षियों के पक्ष में हैं तार्किक विदेशी मुद्रा Phasetrade चरणों में विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार। मूल रूप से ऊपर, नीचे, या किनारे (डुह) तार्किक विदेशी मुद्रा के साथ, आप, हालांकि, चरण की अंतर्निहित संरचना को अधिक आसानी से और शीघ्रता से निर्धारित कर सकते हैं, और उस समय को अलग करने में सक्षम हो सकते हैं जब चरण बदलाव होने वाला है और भविष्यवाणी करने के बिना तार्किक विदेशी मुद्रा बायस्ट्राड आपका पूर्वाग्रह, चाहे बाजार ऊपर या नीचे बढ़ रहा है, आपको नकली आउट ट्रेडों से बाहर रहने में मदद मिलेगी। यदि आप प्रवाह के साथ जाते हैं, और अपने पक्षपात मैच, तो आप एक उच्च संभावना व्यापार में प्रवेश कर रहे हैं। तार्किक विदेशी मुद्रा ग्रोवेट्रैड बाजार अनिवार्य रूप से एक ग्रूव्वोट को उद्धृत करता है और एक ग्रूव्वोट में कोटा जाता है। लॉजिकल फॉरेक्स ग्रूव आपको व्यापार में प्रवेश करने से पहले आत्मविश्वास को और अधिक बढ़ावा दे सकता है, लेकिन विशेष रूप से शक्तिशाली होता है जब आप अधिक लाभकारी लॉजिकल फ़ॉरेक्स मैगनेटस्ट्रैड के लिए चौंका देना चाहते हैं, हालांकि ये कुछ सरल समर्थन और प्रतिरोध लाइनों की तरह दिखते हैं, तार्किक विदेशी मुद्रा मैग्नेट दूर हैं अधिक जटिल गणितीय, और अधिक सटीक भौतिक विज्ञान की तरह, मैग्नेट शर्तों के आधार पर कई तरीकों से व्यवहार करते हैं। मैग्नेट ने उत्तरी-से-उत्तरी कार्य को गठबंधन से अलग-अलग उत्तर-दक्षिण-दक्षिण और चुंबक की शक्ति कई कारकों द्वारा निर्धारित की जाती है, भी। तर्कसंगत विदेशी मुद्रा मैग्नेट का उपयोग करने के बारे में जानने से आपको कीमत की कीमतें देखने के लिए मूल्य कार्यवाही मिल सकती है जो आप व्यापार कर सकते हैं। तार्किक विदेशी मुद्रा समाचार Alerttrade एक बिग न्यूज़ इवेंट आगामी, एक व्यापार में प्रवेश कर रहा है, और फिर पीड़ित है क्योंकि आप भूल गए हैं कि आप एक समाचार कैलेंडर की जांच करने में भूल गए हैं, इसके अलावा कुछ भी अधिक दुखी नहीं है। लॉजिकल फॉरेक्स न्यूज़ अलर्ट आपको अपने ट्रेडमार्क से बाहर रहने के लिए अपने चार्ट पर उन्नत चेतावनी देगा (या अगर आपकी स्टाइल होगी तो उन में शामिल हों)। आपको फिर से कोई आश्चर्य नहीं होगा, हालांकि, एक समाचार घटना पर। तार्किक विदेशी मुद्रा घड़ी दस्तावेज तार्किक विदेशी मुद्रा प्रवाह तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का केंद्र है, तार्किक विदेशी मुद्रा वॉच डॉग आत्मा है बस एक असली, लाइव चार-चौड़े वॉचडॉग की रक्षा करें, जो आपकी सुरक्षा करता है। उद्धरणों के लिए सुनना और देखना, आप कई मिनटों तक सुन नहीं सकते तार्किक विदेशी मुद्रा वॉच डॉग एक ही बात करता है यह आपको एक उन्नत, प्रारंभिक चेतावनी देते हुए उद्धृत करता है कि कुछ ऐसा हो रहा है जिससे आपको ध्यान देना चाहिए। बेशक, सिर्फ इसलिए कि आपका चार-पैर वाले कुत्ते की छाल, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपना शॉटगन लोड करें और शूट करें। और तार्किक विदेशी मुद्रा वॉच डॉग के बारे में यही सच है आप वॉचडॉग से अपनी चेतावनी प्राप्त करते हैं, और फिर आप स्थिति का आकलन करते हैं, और तदनुसार कार्य करते हैं। यह एक वॉचडॉग के लिए अच्छा है -) देखना चाहते हैं कि तार्किक विदेशी मुद्रा इन एक्शन में है या फिर हम शायद एक जैसा हैं। यह सबसे अधिक आसान समय है जब मैं वास्तव में किसी को कुछ देखकर देख और देख सकता हूँ, और उसके बाद मेरे लिए इसे अवशोषित करना आसान होता है। और उस स्थिति में खुद को बताने के लिए। मैं जल्दी से जान सकता हूँ कि मैं यह कर सकता हूं या नहीं तो, लॉजिकल फॉरेक्स के साथ ऐसा करने का मौका आपके पास है -) मैंने इस व्यापार को एक असामान्य समय पर ले लिया था। मैं वीडियो के बारे में आपको इसके बारे में अधिक बताता हूँ। मैंने अभी एक अच्छा व्यापारिक अवसर स्थापित किया है, और आपके साथ साझा करने के लिए आईडी रिकॉर्ड का निर्णय लिया है। सुनिश्चित करें कि आप दोनों वीडियो देखते हैं उन्हें कई बार देखें आप शायद कुछ युक्तियां देखेंगे जो आप अपने खुद के आवेदन कर सकते हैं, अभी, अपने तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक के साथ। एक लाइव व्यापार देखें एक नई विंडो में वीडियो खोलने के लिए क्लिक करें पिछला व्यापार के साथ मोमबत्तियों की तुलना करें एक नई विंडो में वीडियो खोलने के लिए क्लिक करें अब आप जानते हैं कि आपके लिए विदेशी मुद्रा में कितना आसान है, वास्तव में बहुत कुछ नहीं है कि मैं आपको बता सकता हूं या दिखा सकता हूं आप। इसकी अब आप पर निर्भर है आरंभ करने के लिए इसका सुपर आसान है, और आपके लिए बिल्कुल जोखिम नहीं है। उदाहरण तार्किक विदेशी मुद्रा ढांचा बड़ा करने के लिए क्लिक करें तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतकों को मुफ्त चार्टिंग कार्यक्रम की आवश्यकता होती है। हमने हर प्लेटफॉर्म के बारे में अभी तक कोशिश की है, और कोई भी ऐसा नहीं पाया है जो तुलना करते हैं। वास्तव में, हम किसी अन्य चार्टिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करते हैं। हम किसी अन्य चार्टिंग प्लेटफॉर्म पर भी विचार नहीं करेंगे। हमारे तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक इस मुफ्त प्लेटफॉर्म के कुछ अनूठे विशेषताओं का लाभ उठाते हैं, और यह केवल एक ही पाया गया है कि हमें तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को पूरी तरह कार्यान्वित करने की अनुमति देता है। फिलहाल ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है, यद्यपि। आप अभी अपना तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक डाउनलोड कर सकते हैं, और उसके बाद बाद में निंजा ट्रेडर व्यापार डाउनलोड कर सकते हैं। आपके परीक्षण शुरू करने और आपके तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक डाउनलोड करने के बाद, आप नि: शुल्क निन्जा ट्रेडर व्यापार चार्टिंग प्लेटफार्म को तुरंत डाउनलोड कर सकते हैं। इसकी सुपर स्थापित करने के लिए आसान, जानने के लिए सुपर आसान है (खासकर जब आपको सीखना है कि तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग कैसे करना है, और पूर्ण निंजा ट्रेडर व्यापार मंच नहीं है)। अपना तार्किक विदेशी मुद्रा परीक्षण शुरू करें, अभी सचमुच, अपना परीक्षण शुरू करने के कुछ ही मिनटों में, आप ऊपर और चल सकते हैं, और व्यापार के नए, मुनाफे के रास्ते पर जा सकते हैं। ये पूर्ण उड़ा संकेतक हैं, कुछ भी नहीं है, कुछ भी नहीं बचा है। आपको असली लाइव तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतकों के लिए पूर्ण पहुंच प्राप्त होगी। दूसरों को क्या कह रहे हैं हो सकता है कि और भी महत्वपूर्ण, न केवल आप उपयोग करने में सक्षम होंगे, और वास्तव में आपके परीक्षण अवधि के दौरान तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतकों के साथ लाभ होगा, आपके पास तार्किक विदेशी मुद्रा ऑनलाइन प्रशिक्षण वीडियो तक पूर्ण पहुंच होगी आपके लॉजिकल फॉरेक्स लाइफस्टाइल के पहले भाग को शुरू करने के लिए वीडियो आपको सभी की जरूरत है। बेशक, जो लोग सुपर-फास्ट शुरू करना चाहते हैं, और बेहतर व्यापार करने की विस्तारित क्षमता चाहते हैं, हम अतिरिक्त निजी विदेशी मुद्रा प्रबंध की पेशकश करते हैं। एक बार फिर, मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि, लॉजिकल फॉरेक्स अन्य उपलब्ध नहीं है। हमारा मानना ​​है कि आप पाएंगे कि यह आपको सबसे शांत और शांतिपूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापार जीवन शैली देता है जिसे आप कभी भी जानते हैं। लेकिन, हम समझते हैं कि यह आपके लिए नहीं हो सकता है और, यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि वे आपके लिए काम करते हैं इसलिए, यदि कुछ अजीब कारणों से आप को बाहर निकलने का निर्णय लेना और न ही अब संकेतक का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको सब करना है रद्द करना है, और वह यह है। आप एक और पैसा का भुगतान नहीं करेंगे अधिकतर अन्य विधियों या संकेतक या पाठ्यक्रम बड़े, अप-फ्रंट फीस का प्रभार लेते हैं, और एक बार जब आप इसे दबाते हैं तो आप यह नहीं मानते कि यह आपके लिए काम करता है या नहीं। मैं पूरी तरह से उस नफरत से नफरत करता हूं मेरे पास विदेशी मुद्रा उद्धरणों से भरा कोठरी है जो बस मेरे लिए काम नहीं करता था, और कुछ भी नहीं था जो मैं इसके बारे में छोड़ सकता था, हो सकता है उन्हें ट्रॉफी के रूप में रखें, या मेरे अलमारियों में मेरी अलमारियों को पकड़ने के लिए। मैं आपको ऐसा करने नहीं जा रहा हूँ अगर यह आपके लिए काम नहीं करता है, तो बस रद्द करें। आप किसी भी समय निरस्त कर सकते हैं। बेशक, मैं आपको सावधान करना चाहता हूं, हालांकि, दो चीजों के बारे में। अगर आप रद्द करते हैं और फिर तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से कर सकते हैं, लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि जिस कीमत पर आप आज देख रहे हैं, वहीं जब आप वापस आ जाएंगे और, सही अभी भी, भी। यह काफी संभव है कि यदि आप इस क्वाट्रैडक्वाट को पास करते हैं, तो आपको केवल इतना गंदा महसूस नहीं होगा कि आपके पास कोई अच्छा व्यापार नहीं है, तो आप भी उसी पुराने तरीके से संघर्ष कर रहे हैं जो आपने किया है। तार्किक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और संकेतक के साथ आप निराशाजनक व्यापार को रोक सकते हैं और बाजार की भावना बनाना शुरू कर सकते हैं, एक प्रक्रिया-उन्मुख, कम तनाव, उच्च संभावना लगातार लाभदायक तरीके से व्यापार कर सकते हैं। दिन - ब - दिन। अपने तार्किक विदेशी मुद्रा परीक्षण के साथ आरंभ करें, अभी याद है। हम तार्किक विदेशी मुद्रा के साथ हमारे चार्ट को दिखाने के लिए केवल निन्जा ट्रेडर का उपयोग करते हैं निन्जाट्रेडर के बारे में जानने के लिए आपको विशेष कुछ नहीं है आप बस एक चार्ट खोलेंगे, और इसे चालू करेंगे स्थापना और सेटअप प्रक्रिया के दौरान, हम निंजा ट्रेडर (इसकी आसान) की स्थापना करने पर आपका मार्गदर्शन करेंगे और हम आपको एक मुफ्त डाटाफीड से कनेक्ट करेंगे। यदि आपको अपने कंप्यूटर पर चीजों को सेटअप करने में सहायता की आवश्यकता है, तो हमारे पेशेवरों में से एक वास्तव में सीधे आपके कंप्यूटर से कनेक्ट हो सकता है और आपको सब कुछ स्थापित करने में सहायता कर सकता है (इसकी संभावना आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, क्योंकि हमारे पास एक सुपर सरल सेटअप प्रक्रिया है, लेकिन अगर आपको इसकी ज़रूरत होती है तो आपकी मदद करने के लिए यहां मौजूद थे) यदि आप पहले से ही निन्जा ट्रेडर और एक ब्रोकर डेटाफीड का उपयोग कर रहे हैं जो निंजाट्रेडर के साथ संगत है, तो आप निन्जाटैडर को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं ज्यादातर मामलों में अपने मौजूदा डेटाफीड का उपयोग करें यदि आप फ़्यूचर्स व्यापारी हैं, तो आप अपने नियमित डेटाफीड का उपयोग तब भी कर सकते हैं जब तक कि निंजाट्रेडर के साथ संगत है। हमारे विशेष दलाल आप भी इसके साथ मदद कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आगे बढ़ो और तार्किक विदेशी मुद्रा के साथ अभी आरंभ करें, और हम आपको प्रक्रिया के माध्यम से शीघ्र और आसानी से आरंभ करने के लिए मार्गदर्शन करेंगे। ठीक है। आपको लॉजिक फॉरेक्स संकेतक प्रीमियम वीडियो शुरू करने देता है TOP ट्रेडर्स द्वारा व्यावसायिक संकेतकों का उपयोग करते हुए ट्रेडिंग क्या आपके पास विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सही संकेतक हैं क्या आप पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा उपयोग किए गए उचित संकेतकों को सीखने में रुचि रखते हैं क्या आप उन्नत विदेशी मुद्रा संकेतक को जानना चाहते हैं आपके विदेशी मुद्रा व्यापार हम आपकी उत्पादकता बढ़ाने के लिए ज़रूरी सबसे महत्वपूर्ण उपकरण साझा करते हैं, जिससे आपको फॉरेक्स को अधिक कुशलता से व्यापार करने में मदद मिलती है। ये संकेतक आपके एमटी 4 सॉफ्टवेयर के साथ मानक नहीं आते हैं ये विशेष विदेशी मुद्रा संकेतक हैं जो आपके पाठ्यक्रम के भाग के रूप में शामिल किए गए हैं। इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में शामिल हों और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले पेशेवर संकेतकों को जानने के लिए तैयार हो जाएं। इस पैकेज में शामिल संकेतक 5000 के लायक हैं और हमने उन्हें पाठ्यक्रम के साथ शामिल किया है। हम आपको एक बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं सिर्फ सही फॉरेक्स संकेतों को ढूँढने में आप केवल शोध कर रहे हैं, आपको कई सालों तक एम्प ले जायेगा और प्रत्येक के लिए उचित सेटिंग्स ढूंढने में कुछ और साल लग जाएंगे। हम इन सभी विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में एक साथ लाते हैं। हमारा मिशन एप लक्ष्य आपको विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल बनाने में मदद करना है और आप सभी आवश्यक व्यापारिक टूल और अपनी कार्यक्षमता में सुधार करने के लिए सहायता प्रदान करते हैं, जबकि विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं। पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किए गए 17 सबसे उन्नत संकेतक प्राप्त करें। आप उन्हें तुरंत उपयोग करना शुरू कर सकते हैं। आप किसके लिए इंतजार कर रहे हैं हम एक बहुत ही सरल एमए विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति भी शामिल है जो आपको एक दिन से मुनाफा बनाने में मदद करेगा, जबकि विदेशी मुद्रा व्यापार यदि आप पैसा बनाने के लिए व्यापार करना चाहते हैं, तो आप हमारे पाठ्यक्रम की सदस्यता ले सकते हैं। युक्तियाँ amp ट्रिक्स जो आप यहां सीखेंगे, विदेशी मुद्रा में व्यापार करने में आपकी मदद करेंगे अधिक बोनस चाहिए: प्रत्येक छात्र कूपन हमारे सदस्यों के लिए केवल विदेशी मुद्रा वेबसाइट 6000 मिल जाएगा। मैं इस पाठ्यक्रम में क्या सीखूंगा जो विदेशी मुद्रा के व्यापार के लिए कौन-सी चार्ट्स का उपयोग करेगा, विदेशी मुद्रा चार्ट के लिए कौन सी पिट्स का इस्तेमाल करना है विदेशी मुद्रा चार्ट के लिए कौन से पायवाट्स का इस्तेमाल करना है जो विदेशी मुद्रा के लिए उपयोग की जाने वाली औसत चलती है M1 चार्ट पर चलती हुई औसत काम क्या है H1 चार्ट पर किन चलती औसत काम करता है किस सत्र को व्यापार करना विदेशी मुद्रा से संबंधित समाचार कैलेंडर ऑर्डर के लिए सबसे ज्यादा उपयोग की जाने वाली सुविधाओं के लिए शॉर्टकट कैसे करें कैसे फिर से पॉपअप करने के लिए अलर्ट स्क्रीन को कैसे प्राप्त करें फॉरेक्स चार्ट को कैसे साफ करें सबसे अच्छा हाई लो इंडिकेटर क्या है कौन सा सूचक स्वचालित रूप से फिब एक्सटेंशन की गणना करने के लिए उपयोग करता है स्वचालित रूप से प्रत्येक मुद्रा की दैनिक सीमा एमटीआई तेजी से एमबीआईबी सूचक बनाने के लिए। गोल संख्या सूचक SpreadSpy संकेतक घड़ी सूचक बाजार मूल्य संकेतक सत्र संकेतक मल्टी टाइम फ़्रेम मूविंग औसत संकेतक प्रवृत्ति मल्टी इन्फो संकेतक एमए ट्रेडिंग रणनीति एक दिन से विदेशी मुद्रा व्यापार द्वारा मुनाफा बनाने के लिए बोनस संकेतक 1 प्रवृत्ति को दिखाने के लिए बोनस संकेतक 2 प्रवृत्ति दिखाने के लिए विशेष बोनस विशेष छूट मुद्रा प्रबंधकों ने बैंकों में विदेशी मुद्रा व्यापारियों को इस पाठ्यक्रम के लिए 10,000 से अधिक का भुगतान किया। इस कोर्स को पहली बार सामान्य जनता के साथ पेश किया जा रहा है। इस विशेष अवसर का लाभ उठाएं, अब विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने नए कौशल सीखकर अपने व्यापार में सुधार करना चाहते हैं। उन्नत संकेतक की तलाश में विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापारियों, जो अपने समय को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करना चाहते हैं और अपने व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सुधारना चाहते हैं, जो यह समझने के लिए उत्सुक हैं कि व्यावसायिक व्यापारियों द्वारा कौन से टूल का उपयोग किया जाता है, विदेशी मुद्रा व्यापारियों, जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों के व्यापार से लगातार रहना चाहते हैं, जिन्हें लाभदायक बनाने के लिए उन्नत सहायता की आवश्यकता है ट्रेडों विदेशी मुद्रा व्यापारियों, जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों के व्यापार में बेहतर बनना चाहते हैं, जो विदेशी मुद्रा व्यापार में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए मध्यवर्ती और उन्नत तकनीकों को सीखना चाहते हैं, जो कि विजेताओं बनना चाहते हैं और अपने घाटे को कम करना चाहते हैं। कोई भी जो ऑनलाइन ऑनलाइन ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाने में रुचि रखता है इस कोर्स के लिए छात्रों को कम से कम विदेशी मुद्रा पर मूलभूत जानकारी की आवश्यकता है यह कोर्स मूल नहीं है यह मध्यवर्ती और उन्नत व्यापारियों के लिए है। सभी व्यवसायों के अच्छे के साथ, कुछ बुरा आना पड़ता है। यह पोस्ट आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की बहुत कम ग्लैमरस तरफ ले जाएगा और इसके साथ आने वाले तनाव हम व्यापार के सामने आने वाले मुख्य मुद्दों को देखेंगे, जिसमें समस्याएं भी शामिल होंगी, जब आप अपने निजी खाते का कारोबार करेंगे। शीर्षक प्रश्न का संक्षिप्त उत्तर यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में आप एक बहुत ही सफल रहने वाले बना सकते हैं हालांकि, तथाकथित गुरु और डिब्बों में शायद ही कभी उद्योग की मुश्किल साइड का उल्लेख होता है। न तो इंटरनेट पर शैक्षणिक सामग्रियों की प्रचुर मात्रा में है हम लेख के विवरण में जाने से पहले समझना महत्वपूर्ण है कि क्यों हम मंचों और पुस्तकों में विदेशी मुद्रा व्यापार के तनावों और वास्तव में पाठ्यक्रमों के बारे में कभी नहीं सुनते या पढ़ते हैं, जिन्हें हमने खरीदा है। क्यों हम विदेशी मुद्रा व्यापार के तनाव के बारे में कभी नहीं सुनते हैं इसका कारण दो गुना है। सबसे पहले, यह आपके ग्राहकों को अपने उत्पादों को खरीदने से रोकने के लिए भुगतान करता है। दूसरे, उन शिक्षणओं में से अधिकांश ने वास्तव में एक पेशेवर क्षमता में कारोबार नहीं किया है मेरा मानना ​​है कि व्यवसाय के हर पहलू को समझने में यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि इससे पहले पूरी तरह से अपने आप को अपना कर लें। एक नया विदेशी मुद्रा व्यापारी का सबसे आम सपना ऑनलाइन जाना है, एक किताब पढ़ना और फिर अपने स्वयं के खाते के व्यापार के लिए पूरी तरह से आत्मनिर्भर हो और घर से लगातार जीवन जीने के लिए। वास्तविकता बहुत अलग है। कल्पना कीजिए कि बिलों और दायित्वों की गारंटी है लेकिन कोई गारंटीकृत आय नहीं है। यह सटीक परिदृश्य है जो लोगों को पहली जगह में पूर्णकालिक रोजगार प्रदान करता है। स्व-रोजगार से जुड़ी जोखिम ऐसे सटीक जोखिम हैं जो एक विदेशी मुद्रा व्यापारी को अकेले जा रहे हैं। अंतर यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापार आमतौर पर एक पूरी तरह से नया उद्योग है और आप व्यापार से कितने पैसे कमाते हैं, वह प्रभाव के आपके क्षेत्र से बाहर है जब यह आपके दिमाग के पीछे चारों ओर चक्कर लगा रहा है और आपके पास कुछ बुरे दिनों का व्यापार होता है, तो यह बहुत तेज़ी से तनावपूर्ण हो सकता है। क्योंकि महीने के अंत में, आपको अभी भी अपने बिलों का भुगतान करना पड़ता है। एक सामान्य परिदृश्य में नकारात्मक महीने का कारोबार हो रहा है जिससे आप अपनी कुछ व्यापारिक पूंजी का इस्तेमाल कर सकते हैं और भविष्य में पैसा बनाने के लिए जो कुछ बचा है उसके लिए अधिक जोखिम लेना है। यह सिर्फ कई स्थितियों में से एक है, जिससे बड़े नुकसान भी हो सकते हैं। तनाव का यह स्तर आपके जीवन के साथ तबाह हो सकता है। इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए और अपनी नौकरी छोड़ने और पूर्णकालिक व्यापार करने के लिए पहले से अच्छी तरह से जिम्मेदार होना चाहिए। इन परिदृश्यों से कैसे बचें सबसे पहले, कभी पतली हवा के बाहर लाभ पूर्वानुमान काट नहीं किया (यह 8217 अद्भुत है कि कितने व्यापारियों ने ऐसा किया) अपने पिछले इतिहास पर केवल अपने लाभ की भविष्यवाणियां बताएं, जो कि आपने व्यापारिक रूप से ट्रेडों को लेते हुए व्यापार खाते पर वास्तव में हासिल किया है। बैक-टेस्टिंग सहित कुछ और, पूर्ण बकवास है। यह आपको लंबे समय तक चलने में परेशान करेगा। दूसरे, यह सुनिश्चित करें कि आपके पास एक वित्तीय बफर है, जिसका उपयोग आप अपनी ट्रेडिंग पूंजी में खाए बिना अपनी लागतों को कवर करने के लिए कर सकते हैं और बिना किसी डाउन-डाउन के न्यूनतम 6 महीने के बिल और रहने की लागत को कवर करने के लिए आपको न्यूनतम चाहिए। अब आप बिना आय के बेहतर कर सकते हैं अंत में, अपने मौजूदा इतिहास के आधार पर आपको कितना पूंजी की जरूरत है अपने खाते का लाभ उठाने के लिए लीवरेज का उपयोग न करें (और इसका दुरुपयोग) नए व्यापारियों के सबसे बड़े हत्यारों में से एक है। इससे बचो। एक प्रतिशत के रूप में, यह काम करें कि आपका औसत लाभ प्रत्येक माह क्या है। फिर, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ऐसी संख्या उत्पन्न करने के लिए पर्याप्त पूंजी है जो लीवरेज का उपयोग किए बिना आपकी सहायता करेगी। सबसे बुरी स्थिति यह है कि आप बहुत कुछ करने में असफल रहेंगे और इसके बदले कुछ भी खो सकते हैं। लेकिन लाभ उठाने के साथ, सबसे खराब स्थिति हमेशा बहुत खराब होती है ये आपके शुरू होने से पहले तनाव को कम करने के तरीके हैं, लेकिन अगर आप पहले से ही गद्दी में मिलते हैं और आप अधिक तनावग्रस्त हो रहे हैं तो कुछ समय निकालें। दृश्यों में परिवर्तन करें और अपनी स्क्रीन से दूर रहें जब तक आप वापस पाने की इच्छुक न हों और आप एक बार फिर चुनौती से उत्साहित हैं। आपके स्वास्थ्य को खतरे में डालने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप ऊपर दिए गए सुझावों का पालन करें ताकि आप अपने आप को केंद्रित और तनाव मुक्त हो सके

Comments