बाइनरी विकल्प व्यापार रणनीति 2018 सुपर


सुपर ट्रेडिंग रणनीतियाँ सुपर ट्रेडिंग रणनीतियाँ सुपर ट्रेडिंग रणनीतियां बाजारों में छिपे हुए खनिजों को छूती हैं किसी भी चीज़ के बारे में जानने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक इसके बारे में पढ़ना है किताबें, लेख यहां तक ​​कि सिर्फ विपणन पृष्ठों पता करें कि पेशेवर क्या कर रहे हैं पता करें कि उनके लिए क्या काम है और फिर जेम्स Altucher पिछले कुछ सालों में मैंने तीन किताबें लिखीं हैं जो लेस्सन्स फ्रॉम एक्स्पर्ट ट्रेडर्स (हरिमन हाऊस, मई 2018 द्वारा प्रकाशित), जानें से द जेनरल्स ऑफ़ द मार्केट्स (एडीवीएफएन, मई 2018 द्वारा प्रकाशित) और क्या सुपर ट्रेडर्स नहीं चाहते हैं आप जानना चाहते हैं (यह भी ADVFN द्वारा प्रकाशित, मार्च 2018)। किताबें दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारियों और निवेशकों को मृत और जीवित रूप से प्रोफ़ाइल करती हैं। हम अपनी कहानियां, कारोबारी व्यापारियों की शैली और दृष्टिकोण, साथ ही अन्य चीजों को अलग-अलग तरीके से प्रकट करते हैं ताकि वे इस बेहद प्रतिस्पर्धी, लेकिन आकर्षक उद्योग में खड़े हो जाएं। पुस्तकों में अनमोल सबक और रहस्य होते हैं जो सट्टेबाजों द्वारा व्यापार के अनिश्चित विश्व में अपनी मानसिकता और कैरियर को मजबूत करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, कुछ पाठक नकारात्मक समीक्षा छोड़ देते हैं (जो सामान्य और गहराई से सराहना करते हैं)। अधिकांश नकारात्मक समीक्षाओं का सबसे बड़ा कारण यह है कि जो पाठकों ने पुस्तकों को खरीदा था उन्हें कंक्रीट और आसान उपयोग वाली ट्रेडिंग रणनीतियों को खोजने की उम्मीद थी, जो पुस्तकों में नहीं हैं। यद्यपि पुस्तकों में युक्तियां और चालें होती हैं जिनका उपयोग आपके व्यापार को बेहतर बनाने के लिए किया जा सकता है, मुझे लगता है कि पाठकों को विशिष्ट व्यापारिक तरीकों की ज़रूरत होती है जो वे बाजारों से निपटने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इस ग्रह पर कुछ बेहतरीन व्यापारिक रणनीतियों और विधियों को ट्रेडर्स पत्रिका में पाया जा सकता है। मैं उनके लिए 6 साल तक रणनीतियों लिख रहा हूं। अतीत में, मैं रणनीतियों के लिए अनुरोधों को अनदेखा करना चाहता था, लेकिन मेरे पाठकों को हृदय में सबसे अच्छी रुचि है, इसलिए मैंने रणनीतियों के बारे में एक किताब लिखने का एक रास्ता खोजना तय किया। मैंने ट्रेडर्स से संपर्क किया और ट्रेडर्स पत्रिका के पिछले मुद्दों के लिए मैंने लिखी कुछ रणनीतियों के पुनरुत्पादन के लिए उनकी अनुमति का अनुरोध किया। यह पुस्तक अब केवल इसलिए उपलब्ध है क्योंकि व्यापारियों ने हमें कुछ रणनीतियों के पुनरुत्पादन की अनुमति देने के लिए बहुत कुछ किया था। यदि आप उन रणनीतियों का उपयोग करते हैं जिन्हें आप औसत लाभों की अपेक्षा करते हैं जो समय के साथ औसत हानि से भी बड़ा है। इस पुस्तक में विदेशी मुद्रा बाजारों पर लड़ाइयों को जीतने के लिए दस चयनित रणनीतियां शामिल हैं। उनमें से कुछ स्टॉक और वायदा बाजार के लिए भी महान हैं। आप कुछ महीनों के लिए सिमुलेशन खातों पर भी उनमें से कुछ भी कोशिश कर सकते हैं, बस यह देखने के लिए कि वे कितने उपयोगी हैं। मेरे पास प्रशिक्षुओं और ग्राहकों को मिला है जिन्होंने इन कुछ व्यापारिक रणनीतियों को लागू किया है और उनके साथ अच्छे लाभ कमाया है। मैंने व्यक्तिगत रूप से छात्रों, प्रशिक्षुओं, ग्राहकों और अन्य व्यापारियों को देखा है जो इस पुस्तक में रणनीतियों से अच्छे पैसे कमा रहे हैं। आप भी रणनीतियों का उपयोग करके सभ्य लाभ कमा सकते हैं क्योंकि वे इस्तेमाल होने वाले थे। निष्कर्ष: पुस्तक में लघु अवधि, स्विंग और स्थिति व्यापार रणनीतियों हैं। कुछ अंशकालिक व्यापारियों के लिए अच्छे हैं और पूर्णकालिक व्यापारियों के लिए कुछ। बस पुस्तक का अध्ययन करें और एक रणनीति चुनें जो आपको फिट बैठती है आप अपने नियमों को सुनकर खुश होंगे क्योंकि आप इन रणनीतियों में से एक को बाजार से निपटने के लिए विजयी तरीके से उपयोग करते हैं। यह आलेख नीचे उद्धरण के साथ खत्म हो गया है: उदाहरण के लिए, एक सुपर ट्रेडर बनने के बारे में सोचें और कहें कि आप हर महीने बाजार में 2 (या अधिक) लगातार कर सकते हैं चाहे बाजार प्रकार क्या होता है। इस बारे में सोचें कि कैसा महसूस होगा डॉ। वैन थारप सुपर ट्रेडिंग रणनीतियों: एडफंबुकबुकबुकसूटरेटिंग स्ट्रेटेक्टीज इंडेक्सः लेख कॉपीराइट: टॉलिनेक्स यह अनुभवी व्यापारियों के लिए खोज की है कि यह सरल सरल रणनीति बहुत लाभदायक है शायद सबसे अधिक लाभदायक रणनीति जो आपको आसपास मिल जाएगी। आपको जटिल स्टॉक चार्ट या संकेतक की आवश्यकता नहीं है। आप को जानने की जरूरत नहीं है कि एक प्रवृत्ति क्या है, या चलती औसत आपको यह भी पता नहीं है कि एक पिप क्या है यह रणनीति इतनी सरल है कि इसका प्रयोग लगभग किसी को भी कर सकता है यदि आपके पास समर्थन, और प्रतिरोध का सरल ज्ञान है तो यह आपके लिए रणनीति है यह लाभदायक 5 मिनट की रणनीति पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है ऑनलाइन 5 मिनट व्यापार रणनीतियों का और मैं आपको बताऊंगा कि यह लाभदायक 5 मिनट की व्यापारिक रणनीति का उपयोग करना इतना आसान है, यहां तक ​​कि एक बच्चा भी ऐसा कर सकता है। यह कुछ सस्ते 50 डॉलर की रणनीति है जो केवल आधे समय काम करता है, और 70 समय के काम करने का दावा करता है, यह एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली व्यापार प्रणाली है जो अविश्वसनीय तौर पर विशाल मुनाफे के लिए काम करता है यह नई लाभप्रद रणनीति मुझे कैसे पता चला यह वास्तव में बहुत सरल था । मैं अपने डेमो खातों पर खेल रहा था और एक पंक्ति में कई ट्रेडों जीता था। फिर मैंने उन शर्तों की खोज की जो मुझे ऐसा करने की इजाजत दी। और जब मैंने उन शर्तों का मिलान किया था तब मैंने प्रक्रिया को दोहराया। अब मैं अपने डेमो अकाउंट्स पर भारी मुनाफा कमाई सुपर फास्ट कमा रहा हूं, और जल्द ही आगे के परीक्षण के बाद असली नकदी को लागू करने की योजना बना रहा है। क्या यह रणनीति अमान्य है मैं यह रणनीति की गारंटी देता हूं कि आप जो कुछ भी देख चुके हैं, उसके विपरीत, आप अपने कंप्यूटर से एक घंटे या दो दिन के लिए इंतजार करते हैं, एक बड़ी तार या दो ट्रेडों जीतते हैं, और इसे एक दिन कहते हैं। यह कैसे कार्य करता है यह रणनीति कैसे काम करती है सबसे पहले मैं आपको यह बताता हूं कि यह कुछ सस्ते शतरंज रणनीति नहीं है, जहां आप एक पंक्ति में 5 गुना खो देते हैं, सिर्फ एक डॉलर पचास का कुल मुनाफ़ हासिल करने के लिए सिर्फ एक बार जीतने के लिए, अपने सारे पैसे खोना अंत में। यह रणनीति का उपयोग करना एक अविश्वसनीय रूप से आसान है, जहां आप अपने अधिकांश ट्रेडों जीतते हैं, जीत का विशाल तार। यह वास्तव में बहुत ही सरल है, आप अपने कंप्यूटर से करीब एक घंटे या दो दिन के लिए इंतजार करते हैं, और जब हालात सभी मिलते हैं, तो आप बस बैंक बनाते हैं अब मैं दावा नहीं कर रहा हूं कि मैं पूरी तरह से समझता हूं कि शेयर बाजार कैसे काम करता है, मैं हूं बस एक स्मार्ट लड़का है जो वास्तव में काम करने वाली एक बहुत ही लाभदायक और आसान उपयोग की रणनीति की खोज करता है और जब मैं आपको बताता हूं कि यह प्रतिभाशाली रणनीति भारी मुनाफे के लिए अविश्वसनीय ढंग से काम करती है तो मैं शेयर बाजार के बारे में क्या समझता हूं। अगर हर कोई एक ही व्यापारिक रणनीति का इस्तेमाल करता है, तो रणनीति केवल काम नहीं करती। और अगर हर कोई इस रणनीति को इस्तेमाल करता है, तो यह केवल काम नहीं करेगा जब तक लोग अपने गंदे संकेतकों, सॉफ़्टवेयर और उनकी गड़बड़ी मार्शिंगेल रणनीतियों का इस्तेमाल करते हैं, तब तक मेरी रणनीति सिर्फ ठीक काम करती है। और मुझे चिंता नहीं है कि अगर दस या बीस लोग इस रणनीति का इस्तेमाल करते हैं मुझे चिंता नहीं है अगर 100 लोग इस रणनीति का उपयोग करते हैं मुझे भी चिंता नहीं है अगर 1,000 लोग इस रणनीति का उपयोग करते हैं, यह अभी भी ठीक काम करेगा। लेकिन अगर 30,000 लोगों या उससे ज्यादा इस रणनीति का उपयोग करना शुरू करते हैं, तो मैं चिंता करने लगूंगा, क्योंकि मेरी विशिष्ट व्यापारिक रणनीति की स्थिति पूरी होने पर मात्रा या ट्रेड किए जा रहे हैं। इसलिए दुख की बात है कि मुझे उन प्रतियों की संख्या को सीमित करना होगा जो मैं बेचता हूं, और इस उत्पाद को उचित कीमत पर कीमत पर लगाया है। इसके अलावा, मैं आपको इस उत्पाद को किसी के साथ साझा नहीं करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, जिसे मैं अपनी रणनीति लालची बैंकों के हाथों में नहीं लेना चाहता हूं, और गंदे व्यापारिक समूहों को नहीं चाहता। तो कृपया इस रणनीति का उपयोग केवल अपने लिए करें, और अपने परिवार के लिए इस रणनीति को गुप्त रखें ताकि यह आपके लिए हमेशा लाभदायक रहे, हालांकि मेरी रणनीति कई मुद्राओं के साथ ठीक काम करती है, मैं अपनी तकनीकों को EURAUD के साथ लागू करना पसंद करता हूं। चूंकि मैंने ऑनलाइन कारोबार शुरू किया था, मैंने दो स्पॉटॉपिप्शन डेमो अकाउंट खोल दिए थे। जब मैं एक नौसिखिया था, तो दोनों खातों के व्यापार में बड़े पैमाने पर पैसा कम हो गया था मुझे इस 5 मिनट की रणनीति की खोज करने के कुछ समय बाद ही, मैं बहुत तेजी से पैसा कमा रहा था अब मेरे दोनों डेमो खातों में प्लस हैं इस वीडियो को देखें, क्योंकि मैं अपने डेमो खातों में कुछ हफ्तों के लिए अपनी रणनीति लागू करता हूं, बस आपको यह पता करने के लिए कि मेरी रणनीति कितनी लाभप्रद है अब मुझे जब आप अब आदेश देते हैं तो आप के बारे में बात करते हैं। - आप चित्र के साथ अपनी रणनीति का वर्णन करने वाले मेरा लघु 10 पेज ई-पुस्तक प्राप्त करेंगे। quotBinary विकल्प शेयर रणनीति - एक सफल 5 मिनट की ट्रेडिंग रणनीति Ibo रणनीतियों से पता चला मेरा सबसे बारीकी से पहचाने गए व्यापारिक रहस्य - वेनेसा बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग यह संभव बनाता है कि व्यापारियों को नेट पर अपनी गतिविधियों के साथ आगे बढ़ना। अन्य सभी व्यापारों की तरह, द्विआधारी विकल्प भी जोखिम की एक निश्चित मात्रा में शामिल हैं इससे मुनाफे की बहुत सारी संभावनाएं मिलती हैं, साथ ही साथ यह नुकसान की संभावनाएं भी लाता है। कारण व्यापारियों का उपयोग 8230 बहुत सारे व्यापारियों ने अपने व्यापार के लिए द्विआधारी विकल्प का उपयोग कर रहे हैं। यदि यह ठीक से नहीं समझा जाता है तो यह मंच अभी तक जोखिम भरा है। यही कारण है कि आपको इस मंच में निवेश करने में अपना समय लेना चाहिए। इससे पहले कि आप किसी भी तरीके पर निवेश कर सकें, आपको पूरी तरह से बाजार को समझना चाहिए। बाजार 8230 द्विआधारी विकल्पों में व्यापार के विभिन्न तरीकों के इस्तेमाल से यह बहुत संभव है कि इतने सारे लोग तनाव के बिना अपना मुनाफा कमा सके। यही वह निवेशक बन गया है जो व्यापार में अच्छे हैं। जानकारी और विवरण 8230 जनवरी 9, 2018 व्यवस्थापक द्वारा इसका उपयोग करना बहुत आसान है और यह तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता कि बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग का एक लाभदायक साधन है, अनिश्चितता का जोखिम या परिसंपत्ति की अनिश्चितता का जोखिम आंदोलन पूरी तरह समाप्त नहीं किया जा सकता है। हालांकि, यथासंभव संभव है, इस जोखिम को कम करने के लिए विभिन्न रणनीतियों उपलब्ध हैं। ऐसा ही एक रणनीति बाइनरी बाड़ रणनीति है परिचय इस 8230 नवम्बर में मुफ्त विजेता संकेतक शामिल हैं क्या आप विश्वास के साथ द्विआधारी विकल्प का व्यापार करने की कोशिश कर रहे अंतहीन रनअराउंड से थक गए हैं वहाँ इतनी सारी जंक है कि साल के लिए मैंने हजारों डॉलर का परीक्षण और त्रुटियों के साथ खो दिया है विश्वास के साथ द्विआधारी विकल्प व्यापार मैं आपको 3 सरल कदम प्रदान करता हूं जो आपको 10 मिनट से कम समय में बहुत ही आकर्षक बाइयन विकल्प व्यापारिक दुनिया में चलाना और चलाना होगा। मैं आपको बता दूँगा दलाल ने हमेशा मुझे अपने मुनाफे पर तुरंत भुगतान किया है (हां, आप अमेरिकी नागरिक भी हैं), इसका उपयोग करने के लिए मुफ़्त सुपर सटीक संकेतक प्रदान करें जो आपको 90 और अधिक सटीकता, साथ ही सटीक समय सीमा और घंटे प्रदान करेगा आश्चर्यजनक परिणाम पाने के लिए व्यापार केवल 29 के लिए, आप अपने द्विआधारी विकल्प नियति का नियंत्रण वाले होंगे। तीसरे पक्ष के विक्रेताओं द्वारा और अधिक धूम्रपान और दर्पण रणनीति आपको अपने जंक खरीदने के लिए धक्का दे रही है अंतिम समाधान खोजने के लिए संघर्ष के मेरे वर्षों का लाभ आपका लाभ है। हां, केवल 29 के लिए आप विश्वास के साथ व्यापार कर सकते हैं। गंभीर व्यापारियों केवल विदेशी मुद्रा कारोबार प्रशंसक .. यह 3 कदम अद्भुत रणनीति के रूप में अच्छी तरह से आप के लिए काम करेंगे हमारे आश्चर्यजनक प्रमाणित लाइव और असली धन खाते नीचे देखें जैसा कि आप देख सकते हैं, सबूत पुडिंग में है नोट: कोई धनवापसी नहीं है क्योंकि यह डिजिटल जानकारी है। एक बार जब आप इसे रखने के लिए जानकारी 8287 केवल गंभीर व्यापारियों को इस वेबसाइट के माध्यम से खरीदी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले आपके पास कुछ बुनियादी ज्ञान है। यू.एस. सरकार ने अस्वीकरण 8211 को मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर किया है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। किसी मुद्रा के बारे में खरीद, बिक्री या सलाह केवल एक लाइसेंसधारी ब्रोकरडेलर द्वारा ही किया जा सकता है न तो हम, न ही हमारे सहयोगी या सहयोगी, इन उत्पादों या इस साइट के उत्पादन और रखरखाव में शामिल हैं, किसी भी राज्य या फेडरली-स्वीकृत अधिकार क्षेत्र में एक पंजीकृत ब्रोकरडाइलर या निवेश सलाहकार हैं। इस साइट पर संदर्भित उत्पादों के सभी खरीदार को किसी विशेष व्यापार या व्यापारिक रणनीति के संबंध में अपनी पसंद के एक लाइसेंस प्राप्त प्रतिनिधि से परामर्श करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। स्पष्ट रूप से यह समझें: इस उत्पाद में निहित जानकारी किसी भी विशिष्ट निवेश के व्यापार का निमंत्रण नहीं हैं। व्यापार को भविष्य के लाभ की खोज में पैसा जुटाने की आवश्यकता है यह आपका फैसला है किसी भी पैसे का जोखिम नहीं उठाएं, जिसे आप खो सकते हैं। यह दस्तावेज़ आपकी व्यक्तिगत वित्तीय और व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में नहीं लेता है यह केवल व्यक्तिगत निवेश सलाह के रूप में और केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है। अपने निवेश पेशेवर से सलाह के बिना इस पर कार्य न करें, जो यह सत्यापित करेगा कि आपके विशेष आवश्यकताओं के लिए क्या उपयुक्त है amp परिस्थितियां अभिनय से पहले व्यावसायिक रूप से व्यक्तिगत रूप से अनुरूप सलाह लेने में असफल होने से आप अपने खुद के सर्वोत्तम हितों के विपरीत अभिनय कर सकते हैं जिससे पूंजी के नुकसान हो सकते हैं। सीएफटीसी नियम 4.41 8211 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणाम कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। 2018 अलास्का होस्टिंग सर्वाधिकार सुरक्षित। द्विआधारी विकल्प मस्तिष्क में आपका स्वागत है

Comments