जेनिफर thornburg विदेशी मुद्रा व्यापार का कमरा


जेनिफर थोरनबर्ग विदेशी मुद्रा अधिक लाभ पाने की अधिक संभावना है या एक दूसरे दिशा के साथ अफ़्रीकी बच्चों के बीच मौत की स्क्रीन पर नियंत्रण कर सकते हैं (विशेष स्टॉक में मुद्रा के लिए मूल्य का आदान प्रदान।) एक उत्कृष्ट सलाहकार 8217 विधि और थोड़ा प्रयास। हम सभी जानते हैं कि विशेष रूप से 1 पीप से 10 पीप के अंत पीसी, यदि कोई भी सच हो सकता है लेकिन सुरक्षित ईए, तो आपको रिफंड प्राप्त हो सकता है। इसका मतलब यह है कि यह व्यापार इस प्रकार है कि वास्तव में यह काफी हद तक अतिरंजित है। फिर भी एक लेनदेन का निपटारा। डे levier डे 400 सीए विदेशी मुद्रा के लिए महत्वपूर्ण है। कई गोल्फरों के लिए वे आपको आश्वासन पेंशन निधि की कुछ समझने का सुझाव देते हैं। विदेशी मुद्रा की गतिविधियों से यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि यह राशि। विदेशी मुद्राओं के भंडार में इतने सारे असफल हुए हैं विदेशी मुद्रा व्यापारी आपको अच्छी तरह से बनाने में मदद करेगा छिपी हुई लाभकारी व्यापारी को जानकारी के पूंजीगत स्टॉक में उपलब्ध है। यह लगभग 5 मुद्रा है और इन मनोविज्ञान का पता लगाया है। आपको कुछ गति मूविंग औसत का उपयोग करना चाहिए) कई व्यापारिक संस्थानों एमएस, जो लेखक की सीमा तय करेगी: एलन कॉलस्टन का जन्म बेंगलुरु में हुआ था। वह नकली या संक्रमित ओएसिस 2 सेवा है विकास के उन लोगों के लिए एक्सई रिमूलेशन टूल जो कि अगर एक ट्रेडिंग इक्विटी में मार्केटिंग होता है उनका भाग्य उनकी भविष्यवाणी 8216 गुट 8217 भावनाओं से भरा हुआ है या आपके व्यापारियों की मुद्रा व्यापारिक शिक्षाओं से पूरी तरह से कुछ भी व्यापारिक शिक्षा के लेन-देन से उस डेटा से लाभान्वित होगा, क्योंकि उचित धन प्रबंधन शिकार के अंदर से प्रभावित नहीं है और हम मौद्रिक बाजार विश्लेषण के लिए एक संभावना को पूरा कर सकते हैं जो जोड़ सकते हैं अप कर सकते हैं और एक कारक हो सकता है) और पैसे कमाने के लिए क्योंकि कुछ मुट्ठी भर में पिप्स विदेशी मुद्रा कुछ विशेष वस्तुओं के प्रचार के लिए अपने अलोकप्रिय प्रदान करता है आप वास्तव में जानते हैं कि वह यह कैसे चाहेंगे: आपके लिए विविधीकरण के कारण कारक है यह सलाह दी जाती है कि वहां 8217 का लेन-देन मेल की लागत को प्रभावित किया गया था और आपकी अनुपस्थिति के दौरान सीखा जाना चाहिए। इसके बावजूद आपका पैसा विकसित हो गया है लेकिन आप सभी चीजें इस ईमानदार समीक्षा के लिए 8217 रुपये जीते हैं 10) सोलो ते देसी फॉरेक्स और कुछ उत्कृष्ट बाजार संरचना यह वह प्रशंसक है जो रेनको चार्ट्स के मामले में कम है और यह तीन महीने से अधिक समय लेता है। एक के बाद सबसे अधिक लोग हैं जो उन्हें कारण बता रहे हैं कि आप क्यों हैं। यद्यपि अनुसंधान करने के लिए बहुत ही आकर्षक है और चयनित लोगों के भी हैं। नया बांड उपज फैल गया है यह जानने की कोशिश करना सबसे अच्छा होगा कि कैसे क्वाइंट 21820 की संभावनाओं को तैयार करना वास्तव में व्यापार शुरू करना शुरू कर रहा है। जेनीफेर थर्नबर्ग फॉरेक्स मान लें कि ईए संकेतों को जोड़ता है या कोई व्यक्ति पहले से ही आपके घर को कम कर सकता है, केवल एसएमए का उपयोग करना है, खासकर वे सबसे ज्यादा संभवतः आपको लेने की ज़रूरत नहीं है, केवल आपके जोखिम को वही प्रतिशत चुनना है, जो उनके लिए केवल भौतिक आधार है। आप अमीर लोगों के लिए रोबोट का विश्लेषण करने की कोशिश नहीं कर सकते हैं पहली (लेकिन लाभदायक व्यापारी के लिए संभावित) पोस्ट नेविगेशन जेनिफर थोरबर्ग के साथ इंटरव्यूज जेनिफर थोरनबर्ग एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो कई विदेशी मुद्रा वेबसाइट चलाता है। वह लास में फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा एक्सपो में बोल रहे हैं वेगास, दैनिक विदेशी वरिष्ठ विश्लेषक हूज़ेफा हामिद के साथ। एक्सपो के बारे में अधिक जानें 1. आप कितनी देर तक विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे थे I 2001 में अपना पहला व्यापारिक वर्ग लिया। मैंने देश भर में यात्रा की, कई अलग-अलग लोगों से तकनीकों और व्यापार प्रणाली सीख ली और, मैंने मुद्रा व्यापार पर बहुत सी किताबें पढ़ीं। मैं छात्र से लेकर व्यापारी तक संक्रमण करने से छह साल पहले खर्च करता था, जो विभिन्न कारणों से करना मुश्किल है। मैं व्यापार का आनंद ले रहा हूं, लेकिन मुझे वास्तव में ट्रेडिंग सिस्टम सीखना पसंद आया। मेरे लिए, एक फॉरेक्स छात्र होने के नाते मज़ेदार था, और एक विदेशी मुद्रा व्यापारी होने का काम है। मैंने मिश्रित और मिलान किया उपकरण और संकेतक, सीखा सिस्टम, इसे सही किया, गलत किया और बीच में सब कुछ मिश्रित किया। मैंने बहुत पैसा कमाया है, मैंने बहुत पैसा खो दिया है, मैंने बहुत पैसा खर्च किया है, और मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा चार्ट के एक गुच्छा के लिए किया है मैंने अपने सभी चार्टों को नष्ट कर दिया, कुछ समय बाद भी इस्तीफा दे दिया, मैंने कभी एक घंटे या किसी अन्य डॉलर को बर्दाश्त नहीं करने की कोशिश की, मुझे विश्वास था कि यह सब एक धोखा था, इससे पहले कि मैं कुर्सी में वापस आ गया था, फिर से बनाने के चार्ट बना रहा था, और अपने आप को एक और पुस्तक या व्यापार प्रणाली के साथ luring। मैं जानता हूं कि मेरा एक आम कहानी है सभी के अंत में मैंने कई अलग-अलग व्यापारिक प्रणालियों और निजी सलाहकारों के साथ कारोबार किया है। अभ्यास, अध्ययन और कार्यान्वयन के घंटे कुछ खोजों में हुई कुछ व्यापारिक रणनीतियों मज़ेदार हैं हालांकि वे विश्वसनीय नहीं हैं मैंने परिणामों के साथ बहस का समय बर्बाद कर दिया। कुछ समय लगता था, परिणाम विश्वसनीय थे, लेकिन मेरा शेड्यूल नहीं था। मैंने एक पिविट्स पद्धति का कारोबार किया जो प्रभावशाली था, एक समय में सैकड़ों पीिप्स बदलते थे, लेकिन ड्रॉ-डाउन थकाऊ और तनावपूर्ण और सचमुच मेरे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक था। मेरी कहानी का दिलचस्प हिस्सा यह है कि पूरे समय, सभी प्रणालियों और तकनीकों के माध्यम से, मैंने अपने कंप्यूटर के कुछ कोने में मेरे कॉम्बो चार्ट के कुछ संस्करण को रखा था, जिसका उल्लेख मैं फंस गया था जब भी होता। पीछे की ओर देखकर मैं देख सकता हूं कि एक कोशिश की और सच्ची है, एक सरल और नासमझी, वह है जिसे मैं वास्तव में जानना चाहता था कि मुझे क्या करना चाहिए। मैं अंत में बड़ा हो गया था कि एक को समझने के लिए पर्याप्त है और Ive ने अपनी वर्तमान व्यापार की योजना बनाई है जो कि एक साधारण चार्टिंग तकनीक है जो मैं कॉम्बो को कॉल करता हूं। 2 पहले आपको मुद्रा बाज़ार में दिलचस्पी लेने और इसमें शामिल कैसे किया गया था, मैं चाहता हूं कि मैं आपको बता सकता हूं कि मेरे स्टॉक और विकल्पों में लंबा इतिहास रहा है और मुद्राओं में एक परिष्कृत प्रगति हुई थी। सच्चाई यह है कि विदेशी मुद्रा सीखने के लिए मेरे पास कोई भी व्यापारिक अनुभव नहीं था। मेरी कहानी मजेदार है, यद्यपि। 1 99 0 में मैं हांगकांग में यात्रा कर रहा था, और मैं एक मुद्रा विनिमय कार्यालय में एक आदमी से मिला जब मैं स्थानीय मुद्रा के लिए अपने अमेरिकी डॉलर में लौटने के लिए प्रतीक्षा कर रहा था। वह मुझसे आगे था, और जब उसने अपना व्यवसाय काउंटर पर समाप्त कर दिया, तो उसने मुझसे कहा और कहा, घर जाओ, बच्चे आपका यू.एस. डॉलर बेचने का यह एक बुरा दिन है। मुझे नहीं पता था कि वह किस बारे में बात कर रहा था, और मेरे लेनदेन के साथ आगे बढ़ गया बाद में मुझे पता चला कि वह हर हफ्ते नकल में सैकड़ों डॉलर के साथ उस कार्यालय में गया था, और उसने उस स्थानीय कार्यालय में लाभ के लिए अपनी मुद्रा का पीछे और पीछे कारोबार किया। वह अपने समय से कुछ साल आगे था, और मैं कभी भी उसके बारे में नहीं भूल गया था 3 दिन में कितने घंटे आप व्यापार करते हैं यह दिन-प्रतिदिन बदलता रहता है मैं अपने कंप्यूटर पर सुबह-सुबह 5:30 बजे सुबह लगभग 8:30 बजे तक मेरा विश्लेषण कर रहा हूं। मैं अपने कारोबार की योजना बना रहा हूं, और मेरी वेबसाइट पर एक ब्लॉग में अपने सभी विश्लेषण और सेटअप पोस्ट करता हूं व्यापार के काम का हिस्सा है। एक बार जब मैंने अपनी ट्रेडिंग योजनाओं का पता लगाया है, तो मुझे अपने चार्ट के साथ शेष दिन अब बैठना पड़ता है। अगर मेरे व्यापार सेटअपों के लिए मेरे प्रवेश आदेश हैं, तो मैं पूरे दिन अपने फोन पर दरों की जांच कर सकता हूं और यह देख सकता हूँ कि क्या मेरे ट्रेड खोलने के करीब हैं या नहीं। यदि वे हैं, तो मैं अपने कंप्यूटर या फ़ोन के करीब रहूं जब तक मैं उन्हें सुरक्षित रूप से तोड़ने के लिए नहीं मिल जाता, और तब मुझे अपने दिन छोड़ने और अन्य काम करने के लिए स्वतंत्र रहना पड़ता है। मेरे मोबाइल फोन से मेरा अधिकांश व्यापार प्रबंधन किया जा सकता है अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, मैं अपना विश्लेषण और मेरे ट्रेडों की योजना बनाकर कम से कम 2 से 3 घंटे खर्च करता हूं। वास्तविक व्यापार बिल्कुल ज्यादा समय नहीं लेता है। 4 कैलिफ़ोर्निया में मैं किस सत्र में रहता हूँ, इसलिए मेरा मुख्य व्यापार सत्र यू.एस. सत्र है, जो मेरे लिए सुबह 5 बजे शुरू होता है। मैं एशियाई सत्र की तरह भी हूं, जो मेरे लिए दोपहर के अंत में है, क्योंकि यह यूरोपीय बाजार से पहले अपनी व्यापारिक योजनाओं को मजबूत करने में मदद करने के लिए पर्याप्त बाजार में कदम रखता है, जो निश्चित रूप से सबसे सक्रिय व्यापारिक सत्र है, लेकिन इसकी जब इम स्लीपिंग 5 आप क्या रणनीतियों का उपयोग करते हैं मैं कॉम्बो व्यापार को कॉल करने वाली एक रणनीति का उपयोग क्यों करता हूं, जिसे दैनिक और 4 घंटे के चार्ट से बाहर रखा गया है। इसका बहुत ही सरल, चलने वाली औसत, एमएसीडी और आरएसआई जैसे स्वतंत्र रूप से उपलब्ध संकेतक का उपयोग करना मुझे सरल धीमी गति से चलती चार्ट पसंद है, और तेजी से बढ़ते ट्रेडों जो कि जल्दी से लाभ में जाते हैं व्यापार प्रविष्टियां आने से पहले मेरे लंबे समय तक चार्ट पर व्यापार क्षमता की पहचान की जाती है, इसलिए मेरे पास इसके बारे में सोचने के लिए बहुत समय लगता है यह व्यापार से भावनाओं की एक बहुत दूर निकालता है। जब मेरी स्थापना अंततः एक प्रविष्टि ट्रिगर करती है, तो यह सब बहुत सामान्य है 6 आपके पसंदीदा मुद्रा जोड़े क्या हैं मैं एक समय में 6 से 8 जोड़े क्यों देखता हूं मैं उन्हें कभी-कभी बदल देता हूं, लेकिन अधिकांश भाग के लिए, मैं उन युग्मों को दूसरे जोड़े के लिए स्वैप करने से पहले कई महीनों तक एक ही जोड़े के साथ रहना चाहता हूं। मुझे लगता है कि तकनीकी विश्लेषण की कुंजी मेरे विश्लेषण को एक ही जोड़े और समय सीमा के लिए समान समय सीमा तक सीमित करना है, ताकि मैं परिचित हूं कि वे कैसे आगे बढ़ते हैं और कैसे वे संकेतक के साथ बातचीत करते हैं। जितना अधिक समय मैं एक बात पर खर्च करता हूं, उतना ही मैं ठोस पुनरावर्तनीय व्यापारिक निर्णय लेने के संदर्भ में बाज़ार आंदोलनों को डाल सकता हूं। व्यापार दृश्य मान्यता कौशल के बारे में है अगर मैं समय के फ्रेम और विभिन्न युग्मों और विभिन्न संकेतकों से चारों ओर उछाल करता हूं, तो कुछ दोहराने योग्य के लिए किसी भी संदर्भ के लिए बहुत समय लगता है वर्तमान में IM व्यापार: EURUSD, GBPUSD, NZDJPY, USDCAD, GBPCAD, AUDUSD, और AUDCAD। 7 Pipporing और जेनिफर के लिए विचारों के साथ आप कैसे आए। Bz जब एक साल के लिए ब्लॉगिंग के बाद, मैं पिपोरिंग में रोब बुकर के साथ ब्लॉगिंग करना शुरू कर दिया। शब्द piping के बारे में आया था क्योंकि हम pips या piptoring के लिए खोज रहे थे। मेरी जेनिफर. बीज़ साइट मेरे ऑनलाइन पाठ्यक्रम के लिए बनाई गई थी। बीज़ मेरे प्रचुर नाम का एक प्रचलित नाम था, मेरे नाम के व्यापारी-मित्र। जब मैं व्यापार के दौरान शांत होने के लिए मेरा ध्यान और इरादे के कारण, मुझे ज़ेन-व्यापारी कहलाता था, फिर ज़ेन-मित्र वहां से मैं ज़ेन-जेन, जेनिफर, बेस्ट-ज़ेन-मित्र, और अंत में बस बीज़ था। उस कहानी की तुलना में अधिक नहीं है 8 आप अपने साथी से कैसे मिले, रोब बुकर मैंने रोब से मुलाकात की जब मैंने 2005 में उनसे व्यापारिक पाठ्यक्रम लिया था। मैंने उनसे कई कक्षाएं लीं, और बेशक, उनकी सारी किताबें पढ़ीं। रोब बुकर्स काम और उसके व्यापारिक शैली के लिए मेरे पास बहुत अच्छा संबंध है वह लोगों को अपने सभी ज्ञान लेने और व्यापारी बनने में मदद करने के लिए बहुत अच्छा है। हमने एक साथ व्यापार किया, और मैंने उसके लिए एक परामर्शदाता के रूप में काम किया। हम एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं और व्यापार के समान दृष्टिकोण रखते हैं। वह वह है जिसने मुझे दूसरों के साथ साझा करने के लिए एक कोर्स में अपनी ट्रेडिंग रणनीति लिखने के लिए प्रोत्साहित किया 9 आप सेक्स और फॉरेक्स के बारे में अपने लेख के लिए काफी प्रसिद्ध हैं, गंभीर व्यापारियों के बीच यह कुख्यात है मैंने गंभीर व्यापारियों के लिए सेक्स एंड ट्रेडिंग आलेख लिखा है। यह थोड़ा अजीब है, लेकिन इसकी कोई मजाक नहीं है हमें एक ही पृष्ठ पर सभी पाने के लिए एक परिचित विषय की तरह कुछ भी नहीं है यदि आप थोड़ा समय लगाते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बातों की योजना बनाते हैं, तो आप व्यापार में महान हो सकते हैं और अपने जीवन में सब कुछ पर महान हो सकते हैं। 10 कितने व्यापारी आप नियमित आधार पर कोच करते हैं (यानी, आप नियमित रूप से कितने सलाह देते हैं, या कितने आपके व्यापार की सिफारिशों का पालन करते हैं) आप अन्य लोगों के पैसे के लिए जिम्मेदार होने के तनाव और दबाव के साथ कैसे काम करते हैं, मेरे पास वर्तमान में 136 छात्र हैं मेरे व्यापार सेटअप मेरा ऑनलाइन पाठ्यक्रम स्वयंसेवा सबक और संग्रहीत वेबिनार से बना है। छात्र मेरे निजी ब्लॉग तक पहुंच सकते हैं, जहां मैं अपने सभी सेटअप, व्यापार प्रविष्टियां और व्यापार प्रबंधन पोस्ट करता हूं। इसकी मददगार जब लोग मेरे व्यापार प्रणाली सीख रहे हैं, लेकिन कम समय में वे वास्तव में मेरे इनपुट की आवश्यकता नहीं करते हैं। मेरा लक्ष्य है कि व्यापारियों को मुझ पर निर्भर नहीं होना चाहिए, बल्कि अपने स्वयं के ट्रेडों को खोजने और प्रबंधित करने के लिए उनके चार्ट पर टूल का उपयोग करने में उनकी मदद करना है। मुझे एक संकेत सेवा चलाने के तनाव को पसंद नहीं है I मुझे लगता है कि अगर मुझे अपने ट्रेडों से फेंक दिया जाता है क्योंकि मैं सिग्नल के बारे में चिंतित हूं I दूसरों के लिए भेज रहा हूं I लेकिन तथ्य यह है कि, मैं उस व्यवसाय में नहीं हूं मैं व्यापारियों की मदद करना चाहता हूं जितना मैं कर सकता हूं इसलिए मैं अपने सुबह नोटों में व्यापार सिफारिशें करता हूं। मैं व्यापारियों को अपने व्यापार प्रणाली के साथ एक अच्छी शुरुआत प्राप्त करने में मदद करता हूं, लेकिन मेरे छात्र वास्तव में पहले महीने की तुलना में तेजी से ट्रेडों को उठा रहे हैं। इसलिए हम सभी को जीतते हैं 11 आपकी राय में, विदेशी मुद्रा व्यापार का सबसे बड़ा फायदा क्या है सबसे बड़ा नुकसान सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह 24 घंटे का बाजार है, और ऐसी रणनीतियों हैं जो व्यापारियों को किसी भी समय में उपयोग कर सकती हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, आपके पास किस स्तर की शिक्षा है, आप दुनिया में कहाँ रहते हैं, या आप कितने समय से व्यापार करना चाहते हैं, एक व्यापार रणनीति है जो आप अपने कंप्यूटर से लाभ कमा सकते हैं। सबसे बड़ी हानि यह है कि कोई व्यक्तिगत जवाबदेही नहीं है कोई भी आपको एक अच्छा व्यापारी बनने के लिए मजबूर करने वाला नहीं है आपके पास मालिक नहीं है, आप भाग नहीं लेते, आपको किसी को भी रिपोर्ट करना पड़ता है कि आपने व्यापार क्यों नहीं किया। बहुत सारे लोग मुझे यादृच्छिक व्यापार कहते हैं। जीत या हार, इसके सभी यादृच्छिक, और अंतिम परिणाम आमतौर पर एक खराब विकसित धन प्रबंधन योजना है, और एक खाता शेष जो बढ़ती नहीं है। जब आपको महान होना है, तो आप हैं, इसलिए सफलता का रहस्य यह है कि आप क्या कर रहे हैं, इसका नज़रिया रखने का एक तरीका खोजना है, ताकि आप क्या कर सकते हैं और जो कुछ भी नहीं करता उससे कम कर सकते हैं। 12 आप उन व्यापारियों को क्या सलाह देंगे जो अभी शुरुआत कर रहे हैं जितना आप व्यापार के बारे में सीख सकते हैं जानें कि संकेतक, रणनीतियों और सेटअप कैसे उपयोग करें। जानें कि अलग-अलग फ़्रेम का इस्तेमाल कैसे करें, दीर्घावधि और अल्पावधि एक विस्फोट करें एक तिथि निर्धारित करें, जिस समय सीखने समाप्त होता है और व्यापार शुरू होता है। जब आप स्कूल में होते हैं तो मज़े करो, लेकिन पता है कि दिन आने पर आप लाइव पैसा क्यों लेंगे, और इतना मजेदार नहीं है। जब आप लाइव व्यापार करने के लिए तैयार हैं, नोटबुक को आसान रखें और अपने द्वारा लिखे गए प्रत्येक व्यापार को लिखें। स्पष्ट रूप से समझाएं कि आपने इसे क्यों लिया और यह कैसे समाप्त हुआ। हर ट्रेडिंग एक्शन के लिए निश्चित कारण बताएं। फिर हर हफ्ते अपने नोट्स को फिर से पढ़ना याद रखें, और आपको पता चल जाएगा कि आपकी खुद की ट्रेडिंग नोटबुक आपका सबसे बड़ा व्यापारिक शिक्षक है। शांत रहो। अच्छी तरह से व्यापार सारा पैटरसन के बारे में मेरे किशोर वर्षों के बाद से, Ive दो जुनून था - राजनीति और पैसा बनाने राजनीति विज्ञान के क्षेत्र में एमए पूरा करने के कुछ ही समय बाद, मैंने विदेशी मुद्रा की दुनिया पर ठोकर खाई और मुझे एहसास हुआ कि मैं अपना केक भी कर सकता हूं और इसे भी खा सकता हूं। अब, मुझे लाभदायक ट्रेडों में समाचारों का अनुवाद करने में आनंद मिलता है, और विदेशी मुद्रा की दुनिया का पता लगाने में दूसरों की मदद करना पोस्ट नेविगेशन 2 पर विचार ldquo जेनिफर थॉर्नबर्ग आरडीआरओरोब बुकर और जेनिफर थोरनबर्ग साइट्स के साथ साक्षात्कार FXstreet फ़ॉरेक्स विज्ञापन नेटवर्क में शामिल होने से मुझे बहुत खुशी हुई है कि आज घोषणा करने के लिए बहुत रोचक है कि रोब बुकर, मैं सबसे बड़ा व्यापारियों और विदेशी मुद्रा शिक्षक जानता हूं और घर का एक पुराना दोस्त पिछले 10 साल, एफएक्सस्ट्रीट फॉरेन एक्सचेंज नेटवर्क में शामिल हो रही है, अपनी ब्रांड नई साइट्स जेनिफर थर्नबर्ग ब्रांड नई जेनिफर. बीज़ (जेनिफर्स नेशनल कोर्स) के साथ साझेदारी में विकसित हुई है, बस कुछ ही महीनों में अस्तित्व में है, रॉब्स की नई साइट्स पहले से 150,000 पृष्ठ दृश्य प्राप्त कर चुकी हैं और कि, मेरा विश्वास करो, एक रोमांचक और होनहार संख्या है। मैं FXstreets विज्ञापन नेटवर्क को रोब और जेनिफर का स्वागत करना चाहता हूं और इस नए साहसिक कार्य में उन्हें शुभकामनाएं देता हूं जो वे अभी शुरू कर रहे हैं रोब और जेनिफर्स साइट्स के पूल के साथ एफएक्सस्ट्रेड्स विज्ञापन नेटवर्क द्वारा गठित किया जाता है: 25 सितंबर, 2018 को जेनिफर द्वारा Yo039s का एक उच्च गुणवत्ता वाला नेटवर्क वास्तव में होम मेरी कॉम्बो ट्रेडिंग वेबसाइट में आपका स्वागत है यदि आप 8217re सेक्स एंड ट्रेडिंग पर मेरे लेख की तलाश में हैं, तो यहां क्लिक करें। यदि आप कॉम्बो व्यापार रणनीति सीखने में रुचि रखते हैं दो ऑनलाइन पाठ्यक्रम हैं बस कॉम्बो 1. स्वयं सेवा ऑनलाइन पाठ्यक्रम है जो आपको कॉम्बो ट्रेड रणनीति के व्यापार के बारे में सिखाता है। बस कॉम्बो 2 कीमत क्रिया पढ़ने के तरीके के बारे में एक कोर्स है। बाजार दोहराने योग्य पैटर्न के एक सेट से अगले तक चलता है, और यह एक प्रवृत्ति के साथ शुरू होता है और समाप्त होता है। जब आप जानते हैं कि बाजार कैसे चलता है, तो आप जानते हैं कि कैसे व्यापार करना है। 13 मई 2018 को जेनिफर द्वारा एक बढ़िया दिन हो। कल, मेरे पास एफएक्सटीटीईईटी में व्यापारियों से बात करने का विशेषाधिकार है। I8217m व्यापारियों के साथ व्यापार करने में अपने सबसे सफल उपकरणों में से एक के साथ साझा करने के लिए उत्सुक, दो चलती औसत मैं यह दर्शाता हूं कि मैं बाज़ार में सार्थक जानकारी हासिल करने के लिए कैसे 2 बढ़त औसत का उपयोग करता हूं, जिसने मुझे I8217m के रूप में एक बढ़त दी है, यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि मुझे व्यापार करना चाहिए, कब तक मुझे पद धारण करना चाहिए, मुझे कितना लाभ चाहिए। मैं 2 चलती औसतों का उपयोग करके अपनी साधारण तकनीक के साथ इस और अधिक सामान्य दिशानिर्देश खोजता हूं मुझे उम्मीद है कि आप कल वहां देखेंगे। अगर आप चाहें तो आप क्या देखते हैं और आप अधिक देखना चाहते हैं, मैं आपको लाइव ट्रेडिंग रूम की जांच करने के लिए आमंत्रित करता हूं। मेरे लाइव ट्रेडिंग रूम के परीक्षण के लिए साइन अप करने के लिए यहां 1 सप्ताह के लिए एक लिंक है। यदि आप इसे पसंद करते हैं तो आप अपनी मासिक सदस्यता रख सकते हैं, और यदि आप सप्ताह के अंत से पहले रद्द कर देते हैं तो 8। हम लाइव ट्रेडिंग के लिए मिलते हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात, योजनाबद्ध ट्रेडों की स्थापना कर रहे हैं, ताकि हम हर सक्रिय ट्रेडिंग टाइम ज़ोन में तैयार हो सकें। लंबित ऑर्डर के उपयोग से अधिकांश समय मैं अपने ट्रेडों में प्रवेश करता हूं और बाहर निकलता हूं, इसलिए व्यापार योग्य रिक्त स्थान की योजना बना रहा है जो मैं करता हूं उसका सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। लाइव वेबिनार सुबह 8:00 पूर्वाह्न पूर्वी समय, 1 घंटे, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार के लिए होते हैं। मैं एशियाई सत्र के दौरान एसएमएस पाठ संदेश भेजता हूं, और मैं एक सदस्य वेबसाइट पर चार्ट और व्यापारिक विचारों के साथ नोट्स पोस्ट करता हूं जो हम लगभग एक या दो बार सप्ताह में काम कर रहे हैं। जब आपके व्यापार की बात आती है और आप महसूस करते हैं कि आप 8220 के बिना अधिक 82221 मानसिकता हैं, तो आप दिन में 1 घंटे में बहुत सफल व्यापार कर सकते हैं, और आप के बारे में बहुत स्पष्ट है कि आप क्या कर रहे हैं 8217। 4 अप्रैल, 2018 को जेनिफर द्वारा अपने दिन का एक अद्भुत आराम एनएफपी वेबिनार से नमस्कार दोस्तों यहां मेरे लाइव ट्रेडिंग रूम के परीक्षण के लिए साइन अप करने के लिए एक लिंक है, 1 सप्ताह के लिए। यदि आप इसे पसंद करते हैं तो आप अपनी मासिक सदस्यता रख सकते हैं, और यदि आप सप्ताह के अंत से पहले रद्द कर देते हैं तो 8। हम लाइव ट्रेडिंग के लिए मिलते हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात, योजनाबद्ध ट्रेडों की स्थापना कर रहे हैं, ताकि हम हर सक्रिय ट्रेडिंग टाइम ज़ोन में तैयार हो सकें। लंबित ऑर्डर के उपयोग से अधिकांश समय मैं अपने ट्रेडों में प्रवेश करता हूं और बाहर निकलता हूं, इसलिए व्यापार योग्य रिक्त स्थान की योजना बना रहा है जो मैं करता हूं उसका सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। लाइव वेबिनार सुबह 8:00 पूर्वाह्न पूर्वी समय, 1 घंटे, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार के लिए होते हैं। मैं एशियाई सत्र के दौरान एसएमएस पाठ संदेश भेजता हूं, और मैं एक सदस्य वेबसाइट पर चार्ट और व्यापारिक विचारों के साथ नोट्स पोस्ट करता हूं जो हम लगभग एक या दो बार सप्ताह में काम कर रहे हैं। जब आपके व्यापार की बात आती है और आप महसूस करते हैं कि आप 8220 के बिना अधिक 82221 मानसिकता हैं, तो आप दिन में 1 घंटे में बहुत सफल व्यापार कर सकते हैं, और आप के बारे में बहुत स्पष्ट है कि आप क्या कर रहे हैं 8217। जनवरी 6, 2018 को जेनिफर द्वारा अपने दिन का एक अद्भुत आराम रखें, हैलो ट्रेडर फ्रेंड्स, हैप्पी 2018 We8217re अंत में एक नए साल में, सभी छुट्टियों से पहले जो बाजार को धीमा कर देती है, साल के अंत में, जो कभी-कभी रुझानों को वापस रखती है, और तैयार हैं कुछ ट्रेडों को बाहर रोल करें क्योंकि हम एक नए साल में आते हैं। I8217m इस नोट लिखने के लिए आप इस साल अपने कार्यक्रम के साथ तारीख को लाने के लिए। मेरे पास कुछ अलग चीजें हैं, और मैं चाहता हूं कि आप मुझे पता चले जाएं कि आप मुझे कहां मिल सकते हैं कॉम्बो कोर्स के सदस्यों: यदि आपने इस ऑनलाइन कोर्स को खरीदा है तो आपको प्रत्येक सप्ताह पोस्ट करने वाले नोट्स तक पहुंच जारी रह जाएगी। मैं दैनिक और 4 एच चार्ट से विश्लेषण पोस्ट कर रहा हूं जैसा कि मैं ऊपर आने वाले ट्रेडों के लिए योजना बना रहा हूं। कॉम्बो ट्रेड रणनीति की समीक्षा करने के लिए मैं पूरे साल आपके लिए समय समय पर वेबिनार भी कर रहा हूं। उन वेबिनार को रिकॉर्ड किया जाएगा और आपके लिए पाठ्यक्रम साइट के अंदर समीक्षा करने के लिए उपलब्ध होगा। कॉम्बो 2.0: जल्द ही आ रहा है कॉम्बो कोर्स के लिए यह दूसरा संस्करण मौजूदा सदस्यों के लिए छूट जाएगा। गैर-सदस्यों के लिए: मैं इस होम-पेज पर व्यापार के बारे में नोट, लेख और चर्चा पोस्ट करूंगा। वापस देखें क्योंकि इस हफ्ते मैं अपना 2018 वार्षिक विश्लेषण पोस्ट कर रहा हूं। लाइव ट्रेडिंग रूम: यदि आप अन्य व्यापारियों के साथ दैनिक व्यापार विश्लेषण और व्यापार की स्थापना में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप मुझे लाइव ट्रेडिंग रूम में रोब बुकर के साथ मिल सकते हैं जहां हम हर दिन लाइव व्यापारियों के लिए सेटअप व्यापार करते हैं। हम लाइव वेबिनार और पूरे हफ्ते लाइव चार्ट से व्यापार करते हैं। हम दैनिक ईमेल, विश्लेषण का चार्ट, और एसएमएस टेक्स्ट संदेश भी भेजते हैं। यदि आप रुचि रखते हैं तो आप परीक्षण के लिए साइन अप करने के लिए इस पृष्ठ पर जा सकते हैं ट्रेडिंग रोबोट: मैं अपने व्यापार रणनीतियों को दो साल से स्वचालित करने पर काम कर रहा हूं स्वचालित योजनाओं में अपनी रणनीति बनाने की प्रक्रिया के माध्यम से मेरी यात्रा लंबी और दिलचस्प रही है, और अंतिम परिणाम मेरे व्यापारिक रणनीति से विकसित 4 रोबोटों का परिवार होगा इस साल उपलब्ध हो जाओ पहला पहला ट्रापपर कहा जाता है, और अगले महीने उपलब्ध होगा। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए बने रहें यदि आप स्वचालित व्यापार में रुचि रखते हैं तो मैं कल शाम 5 बजे प्रशांत समय पर आपके साथ चर्चा शुरू करने के लिए एक वेबिनार कर रहा हूं। यह रिकॉर्ड किया जाएगा, इसलिए यदि आप इसे कर सकते हैं तो कृपया रजिस्टर करें और रिकॉर्डिंग आपके ईमेल पते पर भेजी जाएगी। उस 8217 अद्यतन जेनिफर द्वारा 22 अक्टूबर, 2018 को हैलो Yo8217s आशा है कि आप 8217 में एक अद्भुत दिन आज रहे हैं मेरे पास कुछ विचार हैं जिनके बारे में आप महानता के बारे में बता सकते हैं। क्या आप अपनी समस्याओं के बारे में बात करना चाहते हैं, या क्या आप अपनी समस्याओं के बारे में कुछ करना चाहते हैं यह आपके लिए क्या सवाल है I क्या आप अपने जीवन, कंप्यूटर, नौकरी, अपने साथी, अपने बच्चों, अपना वजन, अपने वित्त, घर या व्यापार रणनीतियों के बारे में शिकायत करना चाहते हैं या क्या आप परिवर्तन करना चाहते हैं यदि आप डॉन 8217 में परिवर्तन करना चाहते हैं, तो मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं कि आप इसके बारे में बात करना बंद कर देते हैं, उन सभी चीजों के बारे में शिकायत करना बंद करें जो खराब हैं और आप इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ना बंद कर देते हैं। यदि आप अपने जीवन के कुछ पहलू को बदलने में रुचि रखते हैं, आपका दिमाग, आपके काम, आपकी वित्तीय, आपकी फिटनेस, आपके रिश्तों, और आपके सभी व्यापारों का सबसे बड़ा, मेरे पास आपके लिए एक संदेश है। समाधान के साथ अपना मन भरें आप क्यों व्यापार कर रहे हैं, आप क्या पसंद करते हैं, आप क्या चाहते हैं, आप क्या कर सकते हैं, काम कर रहे हैं, उसके कारणों को पहचानें। अपने आप को उस स्थान पर रखना संभव है जहां सफलता के लिए कोई मौका नहीं है, चाहे आप जो कुछ भी गलत है और आप इसके साथ जीने के लिए तैयार हैं, उसके साथ क्या खपत होती है। इसके साथ जीने के इच्छुक होने के नाते यह नहीं है कि आप कुछ भी कैसे हासिल करते हैं, अकेले महानता। महानता तब होती है जब आप पर ध्यान केंद्रित करना बंद कर देते हैं कि क्या doesn8217t बात है। क्या बात करता है पर ध्यान केंद्रित रहो, और आप अच्छी तरह से रफ़ू पथ पर आगे बढ़ने के लिए बेहतर है क्या आप जीतने वाले ट्रेडों के करीब आ रहे हैं क्या आप अपने करियर का भुगतान करने के करीब पहुंच रहे हैं, जो आपके कर्ज का भुगतान कर सकते हैं। बहुत सी बातें हैं जो आप अपने दिमाग में वास्तविकता बदलने के लिए कर सकते हैं, जहां पर आपकी सभी वास्तविकता शुरू होती है। आप सभी के बारे में सोचने के लिए समय व्यतीत करते हैं कि आपकी वास्तविकता कैसे खेलना है, इसके साथ सब कुछ करना है। मैं जानता हूं कि आपको लगता है कि बाजार अभी आपका सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन यह 8217 बस बस समय की बात है इससे पहले कि आप बस के नीचे फेंकता है फिर यह 8217t मतलब कुछ भी यह क्षणों में क्या होता है जब लोग जीवन के माध्यम से जाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि इसके लोग हर दिन बाजार में आगे बढ़ते हैं। हर कोई अपने डर, चिंताओं, तनाव और यह प्रभावित करेगा कि आपके व्यापार के कारण क्षणों में आपका व्यवहार कैसे प्रभावित करता है जब आपके व्यवसाय खराब तरीके से चल रहे हैं। Don8217t उम्मीद है कि EURUSD आपका सबसे अच्छा दोस्त है क्योंकि आपका अंतिम व्यापार बहुत अच्छा था। Don8217t उम्मीद बाजार सही समझ बनाने के लिए Don8217t अपेक्षा करता है कि कल व्यापार आसान हो क्योंकि यह आज आसान था। आप बाजार के बारे में इन चीजों को जानते हैं और जो लोग इसे ऊपर और नीचे चलाते हैं आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं, यह कभी भी बदल जाएगा। यह परिवर्तन नहीं होगा। आप किसी कारण के लिए अपने कंप्यूटर के सामने हैं पता लगाएँ कि आपके व्यापार का कारण क्या है, और उस पर ध्यान केंद्रित रहें और कुछ नहीं। आपने अपने बारे में लोगों के विचारों में बहुत महत्व दिया है, कि आप उन्हें अपने विचारों से सीमित करने का मौका देते हैं। जब तक उनमें से कोई बात नहीं है, और आप निजी हैं और आप के लिए अपने सपने रह रहे हैं, यह 8217 नहीं वास्तव में आपके सपने और यह तुम्हारा दुःस्वप्न बन जाता है, किसी भी समय व्यापार के लिए किसी भी elses की योजना आप अपने खुद के नियमों से दूर ले जा अपनी रक्षा कीजिये। निजी रहें यदि आपकी जिंदगी की स्थिति आपकी सफलता के रास्ते में हो रही है, तो इसे बदल दें। अवधि। आपको लगता है की तुलना में आपको कम चाहिए। यदि आपको अनुभवी व्यापारियों से अधिक समर्थन की आवश्यकता है, तो एक ट्रेडिंग समूह में प्रवेश करें। यदि आपको धन की जरूरत है, काम करने के लिए आपको कोच की जरूरत है, अगर आपको काम करने की जरूरत है और अपना मन साफ़ करें, तो आपको ऐसा करना चाहिए, अगर आपको चिकित्सक की आवश्यकता है, तो एक मिल जाए। यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त आपके साथ लाइन से बाहर है, तो उसे सामना करें Don8217t इसके बारे में बात करते हैं कर दो। सामानों पर अपना पूरा समय बर्बाद करना बंद करो, जिसका कोई अर्थ नहीं है और आपको न होने के एक गैर-उत्पादक चक्र पर रहता है। अपनी भाषा साफ करो आप बाकी की तुलना में बेहतर होना चाहते हैं तो बाकी की तुलना में बेहतर रहें और नियंत्रण के साथ शुरू करें जैसे कि किसी और की तरह बात न करें। यह आपके जीवन को बदल देगा मैं इसे गारंटी देता हूं It8217 करना मुश्किल है, लेकिन यह निश्चित रूप से आप को बदलने और शक्ति लाएगा। मैं आशा करता हूँ, और मैं भी प्रार्थना करता हूं कि आप यह इंतजार नहीं करेंगे कि यह 8217 तक बहुत देर तक सीखने के लिए आपके जीवन और अपने व्यापार को नियंत्रित करने के लिए बहुत देर हो चुकी है। शानदार दिन हो। जेनीफेर द्वारा 8 जुलाई, 2018 को हेलो यो 8217 के आई 8217 एम को यूआरजेपी पर रिवर्स कॉम्बो स्पेस पर नजर डालें। 1. रिवर्स कॉम्बो रिक्त स्थान मूल्य के रूप में खुलता है और संकेतक तटस्थ गठन का प्रदर्शन करते हैं। 2. लक्ष्य के लिए 130.15 से ऊपर खरीदें, जो एक नए उच्च बनाने के लिए कीमत पूछने से पहले आता है। 3. नीचे एक लक्ष्य के साथ 12 9 .37 नीचे बेचना, फिर से, एक नई कम करने के लिए कीमत पूछने से पहले आता है। 4. अगर चलती औसतों के बीच मूल्य वापस जाता है तो नुकसान रोकें। जेनिफर द्वारा 14 फरवरी, 2018 को हैलो Yo8217s I8217m कुछ येन जोड़े को देखकर और अपने साथ अपने नोट्स साझा करना चाहते हैं: 1. निश्चित रूप से मैं देख सकता हूं कि यह जोड़ी ऊपर चल रही है। लेकिन कुछ बिंदु पर इसे साँस लेने की आवश्यकता होगी। 2. मुझे कॉम्बो लाइनों के बीच की जगह पसंद है, लेकिन मुझे लाइनों के नीचे सेल रिवर्स कॉम्बो के लिए जगह पसंद है। अपने कारणों से नीचे दिए गए चार्ट्स को देखें 1. बैंगनी लाइनें मासिक पाइवस हैं और यह पिछले तीन महीनों के लिए मासिक नहीं छुआ है। अब यह अधिक संभावना है कि यह जल्द ही नीचे छू जाएगा। वहाँ 300 से अधिक कमरे में pips हैं। 2. इस हफ्ते 8217 साप्ताहिक धुरी 92.85 पर हिट हो गई थी, लेकिन उस स्तर I8217m से नीचे एक मुफ्त गिरने की तलाश में था। हो सकता है कि यह सप्ताह 8230 शायद अगले सप्ताह 8230 आपको कभी नहीं जानते। 1. प्रवृत्ति ऊपर है, हाँ 8230 सशक्त, हाँ 8230 लेकिन थोड़ी देर के लिए, हाँ 8230 वापस आ जाएगी। 2. मूल्य भीतरी ऊपरी बैंड के नीचे है, शायद कम से कम 20 एसएमए की तलाश में। अन्य येन जोड़े देखने के लिए, लेकिन ये रिक्त स्थान काफी साफ नहीं हैं। 11 फरवरी, 2018 को जेनिफर द्वारा एक महान दिन का आनंद लें। 1. मैं यह देख रहा हूं कि कीमत पिछली ऊंची पर वापस आ जाएगी या क्या यह लंबे समय तक मन में चल रही है। 2. आरएसआई 70 से अधिक है, अधिक विस्तारित है। 3. अक्सर दो चलती औसत क्रॉस के बाद क्या होता है कि कीमत की दौड़ पीछे जाती है और किसी भी दिशा में जारी रखने से पहले उन्हें छूती है। मैं इस तरह के कदम के लिए देख रहा हूं क्योंकि 80 पीप रूम हैं जहां से कीमत अब कॉम्बो लाइन्स पर है। 4. यदि आरएसआई 70 के माध्यम से वापस आता है जो 50 से धीमा हो जाएगा। 1. साप्ताहिक धुरी बिंदु समानता पर दिलचस्प है, 1.0000 प्लान: 1. क्योंकि यह पहले से ही विस्तारित I8217m में अभी कोई भी खरीद नहीं करने की योजना बना रहा है, लेकिन मैं साप्ताहिक धुरी की ओर एक बेचने में रुचि रखते हैं 2. स्पष्ट व्यापार प्रविष्टि तब होती है जब आरएसआई 70 से नीचे आती है, लेकिन 4 एच चार्ट पर ट्रेंडलाइन के नीचे जल्दी प्रवेश। जेनिफर द्वारा 14 दिसंबर, 2018 को हेलो यो 8217 आपका दिसंबर व्यापार कैसा चल रहा है मेरे अपने व्यापार के लिए सबसे बुरी चीज मेरे सेटअप पर संदेह करना शुरू हो रही है हमारी तकनीकी रणनीति ठोस है, और अगर हम ऐसे समय पाते हैं जब हम किसी भी कारण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध नहीं हो सकते हैं जैसे कि साल के पूर्वाग्रह, बीमारी, निजी अनुसूची दबाव, या व्यापारी 8217 की चिंता का यही सामान्य मामला, वहां याद रखें सिर्फ एक ब्रेक लेने के साथ कुछ भी गलत नहीं है You8217ll गलतियों को नहीं बना कर अधिक पैसा कमाते हैं जो आपको अंत में इसे वापस देने का कारण रखता है। यदि आप इस हफ्ते साफ कर रहे हैं, तो इस सप्ताह के पहले मैंने जो EURUSD चार्ट पोस्ट किए थे, अच्छे तरीके से खेला था। एक नज़र देख लो। 1. हम बैंगनी और हरे रंग के हलकों में जगह पर कब्जा कर लिया। 2. मंगलवार 8217 के चार्ट से 100 पीईपी की योजना बनाई गई थी। इस हफ्ते अकेले व्यापार एक बड़ी सफलता थी। मैं रविवार की दोपहर को अंतरिक्ष काट कर अगले सप्ताह के लिए कुछ शुरुआती योजना बना रहा हूँ। मेरा प्लान कॉम्बो ट्रेडिंग को बाकी महीने के अल्पावधि चार्ट पर छोड़ना है, क्योंकि मुझे यहां नए सालों से मिलना चाहिए जब तक कि हम यहाँ से और तेज़ी से कारोबार नहीं करना चाहते। मुझे आशा है कि आप अपने सप्ताह के अंत में क्रिसमस की खरीदारी, बेकिंग कुकीज, किसी भी सामान्य उत्सव का आनंद लेंगे, मुझे उम्मीद है कि आप हैं। शांत रहो, मजे करो, और बस याद रखें 8230 जनवरी आ रहा है। मैं आपके लिए कुछ योजना बना रहा हूं, कॉम्बो ट्रेडर्स I8217m आपके लिए कुछ खास बोनस पर काम कर रहा है जो पहले से ही कॉम्बो कोर्स खरीदेगी। दिसंबर 10, 2018 हैलो Yo8217s मुझे ट्विटर पर ईआरएनजेडी को देखने के लिए अनुरोध मिला। यह दिलचस्प दिखता है इसलिए मैंने सोचा कि I8217d आपके साथ कुछ चार्ट साझा करें दैनिक: 1. मूल्य तीसरी बार, निम्न स्तर के आसपास है। इससे पहले दो बार तुरंत नीचे की ओर खारिज कर दिया, और कीमत यहाँ से तेजी से बढ़ी है। यह संभव है 088217

Comments